Health Resolution: मसाबा गुप्ता ने इस टेस्टी मील के साथ शुरू किया अपना 'हेल्थ रिजॉल्यूशन', देखें तस्वीर

Masaba Gupta Health Resolution: इंस्टाग्राम पर अपने डिनर की एक तस्वीर साझा करते हुए, मसाबा ने हमें अपना "डे 3 ऑफ श्रेड" दिखाया. उनकी प्लेट पर, हम फ्राइड सब्जियों का एक पार्ट, ग्रील्ड चिकन और लौकी सूप का एक टेस्टी दिखने वाला बाउल देख सकते हैं!

Health Resolution: मसाबा गुप्ता ने इस टेस्टी मील के साथ शुरू किया अपना 'हेल्थ रिजॉल्यूशन', देखें तस्वीर

Masaba Gupta: इंस्टाग्राम पर मसाबा ने हमें अपना "डे 3 ऑफ श्रेड" दिखाया.

खास बातें

  • मसाबा एक इफोर्टलेस मल्टीटास्कर हैं.
  • मसाबा अक्सर हमें अपने मील की एक झलक देती है.
  • मसाबा हेल्दी खाने की शौकीन है.

Masaba Gupta Health Resolution: मसाबा गुप्ता ने समय-समय पर साबित किया है कि वह एक इफोर्टलेस मल्टीटास्कर हैं. अपने खुद के ब्रांड को मैनेज करने से लेकर ''मसाबा मसाबा'' की शूटिंग और एक स्वस्थ शासन का पालन करने तक, मसाबा गुप्ता वास्तव में कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं. लेकिन इन सभी चीजों में, आइए स्वीकार करें कि जब मसाबा अपने हेल्दी मील की एक झलक देती हैं तो हमें बहुत अच्छा लगता है. फूड और डाइट टिप्स. हम में से बहुत से लोग एक फिट लाइफस्टाइल को बनाए रखने के उनके विचारों के लिए तत्पर हैं! डिजाइनर अक्सर हमें अपने मील की एक झलक देती है और हमें अपनी प्लेट से कुछ चीजों के लिए ड्रूल करने के लिए छोड़ देती है! और इस बार, उनका लेटेस्ट इंडलजेंस है निश्चित रूप से आपको अलग-अलग चीजों के लिए क्रेव करने वाला है!

Kartik Aaryan: एक्टर कार्तिक आर्यन ने 'क्रिसमस ब्रंच' के साथ पूरी की शूटिंग, देखें तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर अपने डिनर की एक तस्वीर साझा करते हुए, मसाबा ने हमें अपना "डे 3 ऑफ श्रेड" दिखाया. उनकी प्लेट पर, हम फ्राइड सब्जियों का एक पार्ट, ग्रील्ड चिकन और लौकी सूप का एक टेस्टी दिखने वाला बाउल देख सकते हैं! अपनी स्टोरी में, वह लिखती हैं, "मेरे पीस का तीसरा दिन- (देखें मैंने केवल @coachpoorv से पहले शुरू किया था) एक गोल जिसे मैं जनवरी से शुरू होने वाले 2-5 महीनों के लिए सेट करना चाहती हूं. लेकिन हेल्दी समाधान शुरू करना हमेशा बेहतर होता है. साल नहीं? फिर भी मेरा क्रिसमस मील और टकीला खाऊंगी." यहां देखिए उनकी स्टोरीः 

qbf160i8

क्या आपने देखा अमिताभ बच्चन का फूडी ब्रेक, आप भी खुद को कर सकते है रिलेट (Pic Inside)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, यह उनके हेल्दी मील में से केवल एक है, मसाबा ने पहले यह भी खुलासा किया था कि वह आमतौर पर ब्रेकफास्ट के लिए नींबू और तुलसी के बीज या अजवाइन के जू, के साथ गर्म पानी पसंद करती हैं. इसके साथ ही हाल ही में इंस्टाग्राम 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन में उन्होंने अपने फॉलोअर्स को वजन घटाने की सलाह भी दी. उसने कहा, "यदि आप हमेशा कम खाने के बारे में सोचते हैं या एक फेड डाइट पर जाते हैं या सिर्फ एक स्टेप उठाते हैं, तो यह कभी काम नहीं करेगा. आइडिया पर एक्सरसाइज और फिजिकल एक्टिविटी करना है और इसे अपनी लाइफस्टाइल बनाना है.