Masaba Gupta Diet: मसाबा गुप्ता ने शेयर किया जून महीने का अपना हेल्दी डाइट प्लान

Masaba Gupta Healthy Diet: मसाबा गुप्ता इस जून न्यू मंत्र का पालन कर रही हैं. फैशन डिजाइनर ने अपनी दिशा को एक हेल्दी डाइट प्लान की ओर मोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी फिटनेस फ्रिक लोगों को अपने पैटर्न का पालन करने के लिए इंवाइट किया.

Masaba Gupta Diet: मसाबा गुप्ता ने शेयर किया जून महीने का अपना हेल्दी डाइट प्लान

Masaba Gupta Diet: मसाबा ने सोशल मीडिया पर सभी फिटनेस फ्रिक लोगों को अपने पैटर्न का पालन करने के लिए इंवाइट किया.

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.
  • मसाबा अक्सर इंस्टाग्राम पर फूड स्टोरी शेयर करती रहती हैं.
  • मसाबा गुप्ता जून में डेयरी और शुगर से दूर रहना चाहती हैं.

Masaba Gupta Healthy Diet:  मसाबा गुप्ता इस जून में न्यू मंत्रा "न्यू  मन्थ, न्यू मी" मंत्र का पालन कर रही हैं. फैशन डिजाइनर ने अपनी दिशा को एक हेल्दी डाइट प्लान की ओर मोड़ने का फैसला किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी फिटनेस फ्रिक लोगों को अपने पैटर्न का पालन करने के लिए इंवाइट किया. बीमारियों को दूर रखने के लिए अच्छी खान-पान की आदतों को अपनाकर लॉकडाउन का अधिकतम लाभ उठाना ही बुद्धिमानी है. मसाबा ने अपने डेली लाइफ में जो बदलाव करने की योजना बनाई है, उसे लिख लिया. ग्लूटेन-फ्री मुक्त से लेकर हाइड्रेटेड रहने तक, मसाबा की टू-डू लिस्ट में कुछ आसान उपाय हैं. उनके द्वारा साझा की गई स्टोरी पर एक नज़र डालेंः

cq4agq4

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में उन्होंने एक नोट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "चलो कल से कुछ नया शुरू करते हैं." पहले पॉइंटर में इस प्रकार था, "नो ग्लूटेन. मैंने कभी भी ग्लूटेन को पूरी तरह से नहीं हटाया है, इसलिए यह कठिन होगा लेकिन चलो ऐसा करते हैं." फिर वह हर सुबह उठने के बाद आधा लीटर पानी और दिन भर में 2-3 लीटर पानी पीने की योजना बनाती है.

Mutton Shop For Sonu Sood: तेलंगाना के एक व्यक्ति ने सोनू सूद के लिए खोली मटन की दुकान
मसाबा गुप्ता भी डेयरी और शुगर से दूर रहना चाहती हैं. 32 वर्षीय ने कहा, "डेयरी/शुगर (फलों को छोड़कर) इस महीने में केवल एक बार." उन्होंने आगे सप्ताह में 6 दिन कुछ शारीरिक गतिविधि और 10 मिनट के लिए प्राणायाम करने पर जोर दिया.
UP Policeman Viral Photo: यूपी के पुलिसकर्मी की बुजुर्ग महिला को खाना खिलाने की फोटो हुई वायरल

एक और महत्वपूर्ण डाइट चेंच जो मसाबा करना चाहती है वह है शाम 5.00 बजे से पहले कार्ब्स लेना. वह अल्कोहल की खपत को भी सीमित कर देगी महीने में सिर्फ एक बार, जिसमें कोई मिक्सर या शुगर नहीं होगी. “कुछ दिनों में एक बार कुछ फूड सजेशन और ऑप्शन साझा करूंगी और अगर मैं वैगन से गिर जाती हूं, तो उसे भी साझा करूंगी. आइए इसे 30 जून तक करने की कोशिश करें, ” मसाबा ने निष्कर्ष निकाला.

e1ipqul
एक और महत्वपूर्ण डाइट चेंच जो मसाबा करना चाहती है वह है शाम 5.00 बजे से पहले कार्ब्स लेना.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा लगता है कि आन्ट्रप्रनुर ने अपने फिटनेस गोल को टेस्टी हेल्दी सूजी के अप्पे के साथ शुरुआत कर दी है. यह पारंपरिक रेसिपी उनकी मां एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने तैयार किया था. मसाबा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर चटनी के साथ गोल अप्पे की तस्वीर अपलोड की.