Masaba Gupta In Italy: मसाबा गुप्ता ने इटली में इस स्वादिष्ट फूड के लिए मजे, यहां देखें पोस्ट

Masaba Gupta In Italy: मसाबा गुप्ता उन कुछ सेलिब्रिटी में से एक हैं जिन्हें हम डाइट और फिटनेस इंस्पिरेशन के लिए देखते हैं. वह अक्सर हमें हमारे गो टू डेली मील पर ले जाती हैं जो स्वस्थ और स्वादिष्ट होते हैं.

Masaba Gupta In Italy: मसाबा गुप्ता ने इटली में इस स्वादिष्ट फूड के लिए मजे, यहां देखें पोस्ट

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता ने अपने फेवरेट फूड को शेयर किया.

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता इस समय इटली में हैं.
  • मसाला को हेल्दी और क्लीन खाना पसंद है.
  • मसाबा गुप्ता कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं.

Masaba Gupta In Italy: मसाबा गुप्ता उन कुछ सेलिब्रिटी में से एक हैं जिन्हें हम डाइट और फिटनेस इंस्पिरेशन के लिए देखते हैं. वह अक्सर हमें हमारे गो टू डेली मील पर ले जाती हैं जो स्वस्थ और स्वादिष्ट होते हैं. फिर भी उसे कभी-कभी खुद को लिप्त होते देखा जा सकता है. अपनी हेल्दी डाइट के बारे में अपने कई अपडेट के बीच, उसने हाल ही में एक पॉप्सिकल की एक तस्वीर के साथ हमें चौंका दिया, जिसे वह गर्मी को मात देने के लिए खा रही थी. और हाल ही में, उसने बिना किसी हिचकिचाहट के नूडल्स के लिए अपने प्यार को दिखाया. और हम चुपके से खुश थे जब उसने रविवार को एक पूरे कपकेक में चारदीवारी की. इसलिए, यह वास्तव में आश्चर्य के रूप में नहीं आया क्योंकि मसाबा इटली में गिल्ट फ्री फूड हिंडोला पर गई थी.

मसाबा गुप्ता इस समय इटली के मिलान में हैं. देश के लिए जाने जाने वाले फ़ूड हेवन में अपने फूड में आना स्वाभाविक है, और ठीक यही मसाबा कर रही है. उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील पोस्ट की, जिसमें हमें अपने इटैलियन रहस्योद्घाटन की एक झलक दिखाई गई, जिसमें सुंदर वास्तुशिल्प की उनकी यात्राएं शामिल थीं, और निश्चित रूप से, बहुत सारे अच्छे फूड थे.  

यहां देखोंः 
 

दुबई के बुर्ज खलीफा में मीरा कपूर ने "Afternoon Tea" के लिए मजे

मसाबा गुप्ता द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, कई प्रकार के फूड के पीस थे जो मसाबा ने इटली में खाए थे. हम सैल्मन को फ्रेश फल, पनीर टोस्ट, बहुरंगी स्पेगेटी, बोलोग्नीज़ पास्ता, एक फ्रूट ड्रिंक और बहुत कुछ के साथ मिला सकते हैं. ऐसा लगता है कि मसाबा भी कॉफी की मदद से खुद को एक्शन से भरपूर यात्रा के लिए चार्ज कर रही हैं, जो उन्हें लगता है कि वहां सबसे अच्छा है. उसने कैप्शन में लिखा, "देखने के लिए बहुत सारी दुनिया. एक ऐसा शहर जो आपके पास देखने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं छोड़ता है. इस तरह के भावपूर्ण संगीत के लिए अग्रिम माफी सिर्फ कुछ बेहतरीन टैगलीटेल की तस्वीरों के लिए और काफी स्पष्ट रूप से बेस्ट कॉफ़ी के लिए."

कोका-कोला खरीदने को लेकर Elon Musk ने किया ट्वीट, तो इंटरनेट पर ऐसे मिले रिएक्शन

वे सभी फूड और ड्रिंक डेसर्ट के समापन के बिना अधूरे लगते हैं. मसाबा गुप्ता ने बिस्किट और चॉकलेट क्रीम के साथ मिक्स पिस्ता के अपने कप जिलेटो आइसक्रीम की एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी पोस्ट की. जरा देखो तोः

tktc5vkg

मसाबा गुप्ता इंस्टाग्राम स्टोरी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि मसाबा गुप्ता इटली में धमाका कर रही हैं, हम उनके नेटफ्लिक्स शो 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीज़न और नई अमेज़ॅन सीरीज़ 'मॉडर्न लव मुंबई' का भी इंतज़ार नहीं कर सकते हैं, जिसमें एक्टिंग करने के लिए तैयार है.