Masaba Gupta's Sweet: मसाबा गुप्ता की स्वीट डोनट्स इवनिंग आपको भी कर देगी मदहोश, देखें तस्वीर

Masaba Gupta's Sweet Evening: हम एक हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करने की कितनी भी कोशिश कर लें, कुछ टेस्टी मिठाइयों को देखकर हमारा दिल हमेशा पिघल जाता है.

Masaba Gupta's Sweet: मसाबा गुप्ता की स्वीट डोनट्स इवनिंग आपको भी कर देगी मदहोश, देखें तस्वीर

Masaba Gupta's Sweet: हाल ही में मसाबा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक टेस्टी डोनट की एक तस्वीर साझा की.

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता एक डिजाइनर है.
  • मसाबा को डेली एक्सरसाइज और डाइट फॉलो करते देखा जाता है.
  • मसाबा गुप्ता कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं.

Masaba Gupta's Sweet Evening:  हम एक हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करने की कितनी भी कोशिश कर लें, कुछ टेस्टी मिठाइयों को देखकर हमारा दिल हमेशा पिघल जाता है. आखिर क्रीमी केक, टेस्टी पुडिंग और निश्चित रूप से स्वादिष्ट डोनट्स भला किसे पसंद नहीं है? बेशक, आप हेल्दी खाने, कैलोरी कम करने और हर दिन एक्सरसाइज करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं- लेकिन जब हमारे पसंदीदा फूड की क्रेविंग खत्म हो जाती है, तो हम बस इसे खाना चाहते हैं. और कभी-कभी चीट देने के दिन और अपने आप को एक ट्रिट के साथ पुरस्कृत करना सबसे अच्छा है. अगर आपको लगता है कि ऐसा करने वाली आप अकेली हैं तो हम आपको बता दें कि सेलिब्रिटी भी कम नहीं हैं!

Neetu Kapoor Birthday: नीतू कपूर ने टेस्टी केक, डिनर और फैमिली के साथ मनाया अपना 63वां जन्मदिन

हाल ही में डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक टेस्टी दिखने वाले डोनट की एक तस्वीर साझा की जो आपको मदहोश कर देगी. अपनी स्टोरी में, उन्होंने लिखा, "यह बहुत अच्छा था (मुझे अपने नाखून काटना बंद कर देना चाहिए)." आमतौर पर, डिजाइनर को रोजाना एक्सरसाइज करने के साथ सख्त डाइट का पालन करने के लिए जाना जाता है, लेकिन कभी-कभी हम सभी को अपनी डाइट को छोड़ना पड़ता है और कुछ मीठी अच्छाइयों में लिप्त होना पड़ता है. यहां देखें. 

66772pio

मसाबा इंस्टाग्राम पोस्ट 

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के समर बाउल में शामिल है सबकुछ फ्रेश, ग्रीन और हाइड्रेटिंग, देखें तस्वीरें

अगर मसाबा गुप्ता के चॉकलेट डोनट्स ने आपको भी भूखा बना दिया है, तो डोनट्स की यह आसान रेसिपी देखें जिसे आप अपने घर पर बना सकते हैं और अपने परिवार और दोस्तों को इंप्रेस कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर 'मसाबा मसाबा' पीसीओएस के साथ अपने संघर्षों के बारे में खुल कर बात की, और उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल को अच्छे के लिए कैसे बदला है. डाइट टिप्स पोस्ट करने से लेकर हेल्दी रेसिपीज तक मसाबा गुप्ता कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं.