Masaba Gupta: डिजाइनर मसाबा गुप्ता के वर्किंग संडे में यम्मी ट्रीट, देखें तस्वीर

Masaba Gupta Treat: पूरे एक वीक की कड़ी मेहनत के बाद, वीकेंड आराम करने के लिए एक बहुत जरूरी राहत के रूप में आता है. आखिरी चीज जो आप वीकेंड पर करना चाहेंगे वह है काम!

Masaba Gupta: डिजाइनर मसाबा गुप्ता के वर्किंग संडे में यम्मी ट्रीट, देखें तस्वीर

Masaba Gupta: सेलिब्रिटी डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता के पास वास्तव में यह ऑप्शन नहीं था.

खास बातें

  • एक्ट्रेस रविवार को काम कर रही थी.
  • मसाबा गुप्ता एक ट्रू फूडी है.
  • मसाबा गुप्ता फिटनेस जर्नी के बारे में भी पोस्ट करने से नहीं कतराती है.

Masaba Gupta Treat:  पूरे एक वीक की कड़ी मेहनत के बाद, वीकेंड आराम करने के लिए एक बहुत जरूरी राहत के रूप में आता है. आखिरी चीज जो आप वीकेंड पर करना चाहेंगे वह है काम! लेकिन, हम में से कई लोगों के विपरीत, सेलिब्रिटी डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता के पास वास्तव में यह ऑप्शन नहीं था. जब एक्ट्रेस रविवार को काम कर रही थी- उसने कुछ छोटे कपकेक में इंडल्ज होकर वर्किंग वीकेंड को थोड़ा सुखद बनाने का सबसे फिट तरीका खोजा.

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मॉर्निंग कॉफी पोस्ट, देखें तस्वीरें

मसाबा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में, कोई भी देख सकता है कि डिजाइनर अपने हाथ में चॉकलेट ट्रीट लेकर काम करने की राह पर है. "वर्किंग संडे कॉल फॉर कपकेक", वह बाइट करते हुए लिखती, और हम और अधिक सहमत नहीं हो सकेः

ike48pho
मसाबा को कपकेक खाते हुए देखा जा सकता है.

French Fries: सेलिब्रिटी शेफ सारांश गोइला ने शेयर किए फ्रेंच फ्राइज़ को Reheat करने के टिप्स, देखें वीडियो

मसाबा गुप्ता एक ट्रू फूडी है और उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल इसका सबूत है. न केवल उनके फूड की शीनिगन्स, ईमानदार डिजाइनर अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में भी पोस्ट करने से नहीं कतराती है- जिसमें उतार-चढ़ाव का हिस्सा है. उदाहरण के लिए, हाल ही में मसाबा ने एक रिकवरी प्लान पोस्ट किया है जो उन्हें महीनों की शूटिंग के बाद ट्रैक पर वापस आने में मदद करेगा- रोजाना 3 लीटर पानी से लेकर अपने डाइट में अजवायन और पपीता को शामिल करने तक- ऐसे कई हेल्थ टिप्स हैं जो हम एक्ट्रेस से सीख सकते हैं.

a4a9d2jg
काम पर लौटने की मसाबा की योजन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, अपनी लाइफ बेस्ड वेब सीरीज की भारी सफलता के बाद, मसाबा गुप्ता उसी के एक और शॉट के लिए यहां हैं. डिजाइनर से एक्ट्रेस बनी उन्होंने 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और हालांकि इसकी रिलीज की तारीख तय नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह शो 2022 तक स्क्रीन पर आएगा.