Bombay-Style Aloo: सिर्फ 20 मिनट में बनाएं स्पाइसी बॉम्बे स्टाइल आलू रेसिपी

Masaledar Aloo Recipe: जब हम एक क्विक और इजी इंडियन मील के बारे में सोचते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले जो चीज आती है, वह है हम्बल आलू. यह पॉपुलर सामग्री है जिसके बिना हम नहीं रह सकते.

Bombay-Style Aloo: सिर्फ 20 मिनट में बनाएं स्पाइसी बॉम्बे स्टाइल आलू रेसिपी

Bombay-Style Aloo: आलू पॉपुलर सामग्री है जिसके बिना हम नहीं रह सकते.

खास बातें

  • आलू से बहुत से व्यंजन बनाएं जाते हैं.
  • आलू को आप किसी भी सब्जी के साथ मिक्स कर सकते हैं.
  • बॉम्बे स्टाइल आलू की रेसिपी को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Masaledar Aloo Recipe:  जब हम एक क्विक और इजी इंडियन मील के बारे में सोचते हैं, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले जो चीज आती है, वह है हम्बल आलू. यह पॉपुलर सामग्री जिसके बिना हम नहीं रह सकते हैं, वर्सटाइल आसान और जल्दी से तैयार हो जाती है. इतना कि हम कई डिशेज में आसानी से कई टन आलू की रेसिपी ढूंढते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें कई अवसरों के लिए भी बनाते हैं. अगर आप अपने आलू की रेसिपी की लिस्ट में कुछ नया एड करना चाहते हैं, तो यहां हम आपके लिए टेस्टी बॉम्बे स्टाइल आलू की एक रेसिपी लेकर आए हैं जिसे आप 20 मिनट में तैयार कर सकते हैं!

जब आप कुछ सुपर टेस्टी और बनाने में आसान की तलाश में हों तो यह फ्राई स्पाइसी बॉम्बे-स्टाइल आलू की रेसिपी अवश्य ही बनानी चाहिए. बेबी पोटैटो से बनी यह रेसिपी उन मसालों में डाली जाती है जो डिश के टेस्ट को बढ़ा देते हैं. आप इस रेसिपी को चपाती, चटनी और रायते के साथ पेयर कर सकते हैं. तो, बिना किसी और देरी के, आइए हम टेस्टी बॉम्बे-स्टाइल आलू की रेसिपी में देखेंः 

hlok5s7g

बॉम्बे-स्टाइल आलू रेसिपीः (Bombay-Style Aloo Recipe)

इस डिश को बनाने के लिए सबसे पहले बेबी पोटैटो लें और उन्हें क्रिस्पी बनाने के लिए पैन फ्राई करें. अब एक पैन में तेल डालें और उसमें अदरक और लहसुन डालें. इसमें कटी हुई हरी मिर्च और बारीक कटा प्याज डालें. प्याज के नरम होने तक पकाएं. इसके बाद हल्दी पाउडर, लाल मिर्च पाउडर, जीरा पाउडर, धनिया पाउडर और स्वादानुसार नमक डालें. इसे कुछ देर पकने दें. अब इसमें थोडा़ सा पानी डालें और क्रिस्पी डाल दें. आलू को मसाले के साथ मिलाकर कोट करें. एक बार हो जाने के बाद, धनिया पत्ती से गार्निश कर सर्व करें. 

बॉम्बे स्टाइल आलू की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
कितनी फायदेमंद है DASH Keto, क्‍या खाएं और क्‍या नहीं- स्मृति चतुर्वेदी आहार विशेषज्ञ
Better Sleep: अच्छी नींद के लिए सोने से पहले क्या न खाएं - न्यूट्रीशियनिस्ट स्मृति चतुर्वेदी
Sweet Bonda: सिर्फ 20 मिनट में बनाएं टेस्टी साउथ इंडियन स्वीट बोंडा
Honey Chill Chicken: कुछ मीठा और तीखा खाने का है मन तो ट्राई करें हनी चिली चिकन रेसिपी