Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें

Meal With A View: ओटीटी शो "फोर मोर शॉट्स प्लीज" की एक्ट्रेस सयानी गुप्ता खाने की बहुत बड़ी फैन हैं, और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है.

Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें

eal With A View: सयानी गर्ल ट्रिप के साथ बुडापेस्ट की यात्रा पर है.

खास बातें

  • सयानी गुप्ता खाने की बहुत बड़ी फैन हैं.
  • सयानी गुप्ता एक अच्छी सिंगर है.
  • सयानी गुप्ता के इंस्टा पर 710 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Meal With A View: सयानी गुप्ता कई चीजों का शौक रखती हैं. वह एक्टिंग से प्यार करती है, वह एक अच्छी सिंगर है और वह एक बड़ी खाने की शौकीन भी है! ओटीटी शो "फोर मोर शॉट्स प्लीज" की एक्ट्रेस खाने की बहुत बड़ी फैन हैं, और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है. कभी-कभी, हम उसे हमेशा अपनी किचन में एक स्ट्रोम कुक करते हुए या एक टेस्टी मील खाते हुए पा सकते हैं. 710 हजार से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने इंस्टाग्राम फैंस के साथ अपने जर्नी और फूड के रोमांच को साझा करना पसंद करती हैं. हाल ही में, उसने इस तरह के एक और एडवेंचर कार्य की शुरुआत की और हम उसके टेस्टी मील पर ध्यान नहीं दे सकते. वैसे, उनका लजीज फूड मनमोहक व्यू के साथ आता है! एक नज़र डालेंः 

vuaehieg

Bhagyashree Lunch Platter: एक्ट्रेस भाग्यश्री का हेल्दी लंच, जिसे आप भी कर सकते हैं फॉलो, यहां देखें पोस्ट

सयानी गर्ल ट्रिप के साथ बुडापेस्ट की यात्रा पर है, और उसने अपनी इंटरनेशनल जर्नी की शुरुआत एक खाने के पल के साथ की! उनका फ्लाइट मील स्काई के सुंदर व्यू के साथ आया था. उनकी थाली में, हमने कोल्ड कट्स, चीज़, पुडिंग, कुछ ब्रेड- सभी चीजें देखीं जो अक्सर वाइन के साथ स्नैक के रूप में पसंद की जाती हैं. उसने फ्लाइट से अपने मील और अपने मिड-एयर के व्यू की एक त्सवीर क्लिक की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, इसे कैप्शन दिया "मेरा मतलब है .." ऐसा लगता है जैसे सांस लेने वाला व्यू और टेस्टी स्नैक्स ने उसे स्पीचलेस और वर्डलेस कर दिया है. 

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बताए 'Green Beans' खाने के फायदे

इतना ही नहीं, कुछ हफ्ते पहले ही हमने सयानी को मकर संक्रांति मनाने के लिए देसी खाना बनाते हुए देखा था. उसने पहली बार ऑथेंटिकल पातिषपता बनाया और अपने फैंस को दिखाना चाहती थी कि उसने इसे कैसे बनाया. जो नहीं जानते इन लोगों के लिए, पातिषपता एक पॉपुलर बंगाली मिठाई है जिसे त्योहार मनाने के लिए तैयार किया जाता है. एक नजर डालेंः रखना:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com