Milind Soman: एक्टर मिलिंद सोमन ने ट्रेडिशनल हेल्दी फूड का लुत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

Milind Soman Gujarati Thali: मिलिंद सोमन ने हमेशा लोगों को हेल्दी खाने की आदतों को फॉलो करने के लिए इंस्पायर किया है. एक्टर को टेबल पर वैराइटी लाना पसंद है. और, अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, मिलिंद "देश में किसी भी ट्रेडिशन इंडियन फूड के बहुत बड़े फैन हैं.

Milind Soman: एक्टर मिलिंद सोमन ने ट्रेडिशनल हेल्दी फूड का लुत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

Milind Soman: मिलिंद ने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ अपने गुजरात ट्रिप से एक तस्वीर साझा की है.

खास बातें

  • मिलिंद "देश में किसी भी ट्रेडिशन इंडियन फूड के बहुत बड़े फैन हैं.
  • एक्टर ने यह भी कहा कि इस तरह का ट्रेडिशनल फूड "दुनिया में सबसे हेल्दी है.
  • मिलिंद ने हमें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने गुजराती फूड की एक झलक दी.

Milind Soman Gujarati Thali: मिलिंद सोमन ने हमेशा लोगों को हेल्दी खाने की आदतों को फॉलो करने के लिए इंस्पायर किया है. एक्टर को टेबल पर वैराइटी लाना पसंद है. और, अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, मिलिंद "देश में किसी भी ट्रेडिशनल इंडियन फूड (Traditional Food) के बहुत बड़े फैन हैं. एक्टर ने यह भी उल्लेख किया है कि इस तरह का ट्रेडिशनल फूड "दुनिया में सबसे हेल्दी है." फिटनेस उत्साही ने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ अपने गुजरात ट्रिप से एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में, दोनों राज्य के सौराष्ट्र क्षेत्र से टेस्टी ट्रेडिशनल थाली (Gujarati Thali) पकड़े हुए हैं. थाली टेस्टी लगती है. अपने कैप्शन में मिलिंद ने लिखा, 'मैंने कभी डाइट नहीं की, खाने के मामले में कभी कोई पाबंदी नहीं लगाई. मैं रिफाइंड संसाधित और पैक किए गए प्रोड्क्ट को कम करता हूं. हेल्दी बॉडी और हेल्दी माइंड सभी नेचुरल, सिम्पल, घर का बना खाना, हेल्दी फूड बनाते हैं."

यहां देखेंः

Kareena Kapoor: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने वीकेंड बिंज में हेल्दी केक और यम्मी कॉफी का लुत्फ उठाया, देखें तस्वीरें

सौराष्ट्र की इस ट्रेडिशनल थाली के अलावा, मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने गुजरात में छुट्टियां मनाते हुए कई अन्य टेस्टी फूड ट्राई किए. उन्होंने फैंस को अपने गैस्ट्रोनॉमिक कारनामों से अपडेट रखना सुनिश्चित किया. मिलिंद ने हमें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने गुजराती फूड की एक झलक दी. वह कुछ सफेद उबले हुए चावल और उसके ऊपर डाली गई स्वादिष्ट दाल का स्वाद ले रहे थे. उनकी थाली में किनारे पर मिक्स प्लेन वेज सब्जी और रोटियां रखी थीं. पॉपुलर 'जलेबी' और ' गांठिया' के बिना गुजरात की वेकेशन कैसे पूरी हो सकती हैं?  जाहिर है, यह कपल इन्हें ट्राई करने से नहीं चूके. अंकिता की साझा तस्वीरें में जलेबी और गठिया से भरी एक थाली. 

Harsh Goenka: बिजनेस टाइकून हर्ष गोयनका के पसंदीदा स्ट्रीट फूड में से एक है झालमुरी, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिलिंद सोमन घर के बने इंडियन फूड की कसम खाते हैं और उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ इसका सबूत हैं. एक बार, एक्ट्रेस ने अंकिता कोंवर द्वारा पकाए गए अपने पौष्टिक फूड की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर से हमें पता चला कि वह चावल, सांभर, भिंडी, सलाद और हरी पत्तेदार सब्जियां खा रहे हैं. यह काफी रिलेटेड था, है ना?