Mindy Kaling: मिंडी कलिंग के पोंगल सेलिब्रेशन में शामिल है यह क्लासिक साउथ इंडियन डिश, देखें तस्वीर

Mindy Kaling Pongal Celebration: एक हाथ में आलू और दूसरे में पीलर लेकर, मिंडी कलिंग आलू छील रही है और सभी को पोंगल की शुभकामनाएं दे रही है! अब आप सोच रहे होंगे कि पोंगल पर वह एक आलू क्यों छील रही है? क्योंकि वह सेलिब्रेशन के लिए एक टेस्टी साउथ इंडियन ट्रीट तैयार कर रही है!

Mindy Kaling: मिंडी कलिंग के पोंगल सेलिब्रेशन में शामिल है यह क्लासिक साउथ इंडियन डिश, देखें तस्वीर

Mindy Kaling: मिंडी कलिंग एक आइकोनिक इंडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस और राइटर हैं.

खास बातें

  • मिंडी कलिंग के लिए पोंगल साउथ इंडियन फूड दावत देने जैसा है.
  • मिंडी कलिंग इंडियन खाने की शौकीन हैं.
  • मिंडी के इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Mindy Kaling Pongal Celebration: 14 जनवरी से 17 जनवरी तक पूरी दुनिया में साउथ इंडियन फसल कटाई का त्योहार पोंगल मनाया जाता है. हिंदू सूर्य भगवान सूर्य को समर्पित, यह त्योहार सूर्य की उत्तर दिशा की यात्रा, उत्तरायण की शुरुआत का प्रतीक है. 4 दिन का त्योहार अक्सर लोहड़ी, मकर संक्रांति और बिहू के साथ मनाया जाता है. लोग इस अवसर को ट्रेडिशनली डिशेज पोंगल बनाकर मनाते हैं, जो दूध और गुड़ में उबले हए चावल का व्यंजन है, जिसे देवी-देवताओं को चढ़ाया जाता है और प्रसाद के रूप में सर्व किया जाता है. अमेरिकन एक्ट्रेस मिंडी कलिंग ने संयुक्त राज्य अमेरिका से अपने सभी इंडियन फ्रेंड्स को स्वीट और यूनिक तरीके से पोंगल की शुभकामनाएं दीं.

यहां देखेंः

Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने इस विंटर फ्रुट का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

एक हाथ में आलू और दूसरे में पीलर लेकर, मिंडी कलिंग आलू छील रही है और सभी को पोंगल की शुभकामनाएं दे रही है! अब आप सोच रहे होंगे कि पोंगल पर वह एक आलू क्यों छील रही है? क्योंकि वह सेलिब्रेशन के लिए एक टेस्टी साउथ इंडियन ट्रीट तैयार कर रही है! हाफ बंगाली, हाफ तमिल, एक्ट्रेस मसाला डोसा नारियल की चटनी और आलू टमाटर की चटनी बना रही हैं. वह यहीं नहीं रुकी, उनके फीस्ट में ट्रेडिशनल डिशेज पोंगल भी शामिल है जो उन्हें स्पेशली "नेवर हैव आई एवर" स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन की मां द्वारा भेजा गया था. ऐसा लगता है कि मिंडी कलिंग के लिए पोंगल साउथ इंडियन फूड दावत देने जैसा है.

सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर दिखाया Mocha बनाने की परफेक्ट रेसिपी, यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिंडी कलिंग एक आइकोनिक इंडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस और राइटर हैं, जो अपनी इंडियन रूट से जुड़े रहने में कभी असफल नहीं होती हैं. वह टेलीविजन पर कलर वुमन को प्रतिनिधित्व देकर, अपने काम में अपनी संस्कृति को आत्मसात करना पसंद करती हैं. वह सब कुछ नहीं हैं, उसे इंडियन फूड से विशेष प्रेम है और वह इसे अपने सोशल मीडिया पर साझा करने में विफल नहीं होती है. इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने कुछ फेवरेट रेसिपीज की रीलों को अपने फैंस के साथ साझा करना पसंद करती हैं. हेल्दी स्मूदी बनाने से लेकर पास्ता और ब्री जैसे गिल्टी प्रेजर में लिप्त होने तक, मिंडी कलिंग यह सब बनाती है!