मीरा कपूर ने शेयर की शाहिद कपूर के हालिया बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक, यहां देखें तस्वीर

25 फरवरी को शाहिद कपूर 41 साल के हो गए और उन्होंने इस दिन को दोस्तों और परिवार के साथ एक करीबी पार्टी में मनाया.

मीरा कपूर ने शेयर की शाहिद कपूर के हालिया बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • 25 फरवरी को शाहिद कपूर ने अपना बर्थडे मनाया.
  • मीरा ने शेयर की केक की तस्वीर.
  • करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को किसी परिचय की जरूर नहीं है. एक्टर ने हिट की फिल्मों की एक लिस्ट दी है और बॉलीवुड में टॉप के एक्टरर्स के बीच अपनी जगह बनाई है. उड़ता पंजाब 'के लोकप्रिय एक्टर अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल दोनों के लिए जाने जाते हैं. शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की और तब से यह जोड़ी हमारी फेवरेट में से एक है. यह जोड़ी अक्सर हमें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज और पोस्ट में एक-दूसरे की झलक शेयर करते हैं. हाल ही में मीरा कपूर ने शाहिद कपूर के 41वें बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और बर्थडे केक ने शो को जरूर चुरा लिया.

मूंग दाल से लेकर उड़द दाल से बनाएं अपने टी टाइम के लिए मजेदार पकौड़े

25 फरवरी को शाहिद कपूर 41 साल के हो गए और उन्होंने इस दिन को दोस्तों और परिवार के साथ एक करीबी पार्टी में मनाया. इस सेलिब्रेशन में मीरा कपूर, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे और अन्य लोग शामिल हुए. जहां शाहिद और मीरा दोनों ने सेलिब्रेशन को क्लोज रखा, वहीं मीरा ने आखिरकार शाहिद के बर्थडे केक को शेयर किया. यह केक किसी सपने से कम नहीं लग रहा है, जिसे शाहिद कपूर के नाम के पहले अक्षर से बनाया गया, केक एस और के अक्षरों के आकार में था. केक अक्षरों को बेरीज, कुछ मैकरॉन के लेयर से सजाया गया था और इसमें फ्लफी क्रीम की लेयर भी थीं. इसे यहां देखें:

hu6g5ne

यह कितना सुंदर, है ना? मीरा ने लिखा, "मुझे यह केक और चाहिए और हम मदद नहीं कर सकते लेकिन यह चाहिए. सिर्फ यही नहीं, मीरा के दिमाग में अभी यह स्वादिष्ट बर्थडे केक ही नहीं है. बल्कि वह हाल ही में एक पारिवारिक शादी में शामिल हुई थी, लगता है कि एक रोड ट्रिप का मजा ले रही है और उन्होंने अपने रोड ट्रिप स्नैक्स के बारे में भी पोस्ट किया है. मीरा ने कुछ कैंडी के साथ पॉपपिन, पेप्पी और पिकनिक चिप्स जैसे बचपन के पसंदीदा विकल्प चुने और इन्हें देख हमें भी उसी की क्रेविंग हो रही है. यहां देखें:

अपने फेवरेट क्रीमी वाइट सॉस पास्ता के स्वाद को बढ़ाने के लिए इस इजी हैक को आजमाएं

ukmqirj8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि इस बार शाहिद के केक ने शो को चुरा लिया है, यह आमतौर पर मीरा के कुकिंग एक्सपेरिमेंट हैं जिनकी हम हमेशा सराहना करते हैं. एक फूडी और फूड इन्फ्लूएंसर, मीरा हमें समय-समय पर अपने स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ एक क्विक टूअर करा देती है. अपने देवर ईशान खट्टर को घर के बने व्यंजनों से लाड़-प्यार करने से लेकर अपने लिए कुछ चॉकलेटी गुडनेस तैयार करने तक, मीरा हर पोस्ट के साथ भोजन के लिए अपने प्यार को साबित करती है.