Zain Kapoor Half Birthday: 6 महीने के हुए शाहिद-मीरा के बेटे जैन कपूर, बेहद क्यूट है हाफ बर्थडे केक, देखें तस्वीर

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सितंबर में अपने दूसरे बेटे जैन की फोटो साझा कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. दंपति ने सितंबर के महीने में जैन का स्वागत किया था और तब से लोगों को उसकी पहली झलक का इंतजार था.

NDTV Food Hindi  |  Updated: March 06, 2019 15:55 IST

Reddit
Mira Kapoor Got Zain Kapoor An Adorable Half Birthday Cake! (See Pictures)

बॉलीवुड के हैप्पनिंग और क्यूट कपल्स में से एक हैं शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर. 2 बच्चों की मां हैं और 24 साल की मीरा अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. वह जहां भी जाती हैं पेपराजी उनकी तस्वीरें लेने को बेताब रहते हैं. मीरा की छोटी सी आउटिंग हो या फिर कहीं किसी मौके पर उनकी कोई अपियरेंस हो वह अपने फैशन स्टेटमेंट से खबरों में बनी ही रहती हैं. इसके साथ ही वे आजकल विज्ञापनों में भी दिखने लगी हैं. खबरें तो यह भी हैं कि मीरा फिल्मों में आ सकती हैं. बहरहाल यह तो आने वाला समय ही बनाएगा. लेकिन इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं मीरा, शाहिद और उनके दोनों बच्चों की. 

कल अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने बेटे का आफ बर्थडे केक काटा. तो चलिए एक नजर देखते हैं इस खास केक को- 
 

शाहिद और मीरा के बेटे जैन 6 महीने के हो गए हैं. जैन कपूर के हाफ बर्थडे पर काटा गया केक पिज्जा की तरह दिख रहा है. नवंबर में अपने दूसरे बेटे जैन की फोटो साझा कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. दंपति ने सितंबर के महीने में जैन का स्वागत किया था और तब से लोगों को उसकी पहली झलक का इंतजार था. मीरा ने अपने बेटे की फोटो साझा की और कैप्शन में लिखा 'हैलो वर्ल्ड'. जायन ने मरुन रंग का कुर्ता पहना हुआ था. अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि पिता बनना सर्वोपरि है. दो वर्ष की बेटी मीशा के बाद दोनों का यह दूसरा बच्चा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello World

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

गौरतलब है कि अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सितंबर में अपने दूसरे बेटे जैन की फोटो साझा कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. दंपति ने सितंबर के महीने में जैन का स्वागत किया था और तब से लोगों को उसकी पहली झलक का इंतजार था. मीरा ने अपने बेटे की फोटो साझा की और कैप्शन में लिखा 'हैलो वर्ल्ड'. जायन ने मरुन रंग का कुर्ता पहना हुआ था. अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि पिता बनना सर्वोपरि है. दो वर्ष की बेटी मीशा के बाद दोनों का यह दूसरा बच्चा है.

Amazing Benefits of Aloe Vera: एलोवेरा के 10 फायदे, बालों को दे मजबूती, त्वचा को दे नई चमक और कम करे मोटापा...

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा ने अपनी दूसरी संतान का नाम 'जैन'. अभिनेता का कहना है कि बेटे के आने से वे पूर्णता महसूस कर रहे हैं. फिल्म 'पद्मावत' के अभिनेता ने ट्विटर पर यह भी लिखा था कि "हमारी जिंदगी में अब जैन कपूर है और हम पूर्णता महसूस कर रहे हैं. बधाई और आशीर्वाद देने के लिए आप सबका शुक्रिया. हम बेहद खुश हैं और खुद को बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं."

शाहिद के बेटे का जन्म सितंबर में हिंदुजा अस्पताल में हुआ था. इस दंपति की मीशा नाम की बेटी भी है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था. 

और खबरों के लिए क्लिक करें.
 

ये भी पढ़ें- 
 

Constipation: कब्ज को दूर करेंगे ये 8 उपाय और घरेलू नुस्खे
 

Kadi Patta For Diabetes: करी पत्ता करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल, जानें कैसे
 

Diabetes Management: जानें कि कैसे प्याज करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल
 

वजन कम करने में होगा फायदा, अगर डाइट में शामिल करेंगे हलीम के बीज
 

Methi For Weight Loss: मेथी के पत्ते करेंगे वजन कम, जानें कैसे
 



Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement