इस ऑसम मौसम में इंडो चाइनीज फूड का मजा ले रही हैं मीरा कपूर, देखें तस्वीर

अगर आपको डोसा बहुत पसंद हैं तो यह आपके लिए एक नया अनुभव साबित हो सकता है. तो देर किस बात की आज ही करें ट्राई. 

एनडीटीवी फूड  |  Updated: July 05, 2018 15:39 IST

Reddit
Mira Kapoor Is Enjoying Monsoon With This Indo-Chinese Fusion Dish! (See Pic)
बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी अब एक सेलेब्रिटी हैं. एक प्यारी सी बेटी की मां और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मीरा खाने की शौकीन हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियल से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें साझा करती रही हैं. वह जल्द ही दोबारा मां बनने जा रही हैं. इस बीच भी वह इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर रही हैं. मीरा कई बार अलग-अलग चीजें की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पति शाहिद की तरह ही मीरा भी शाकाहारी हैं. 

मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है ऐसी ही एक तस्वीर. इस तस्वीर में है नारियल चटनी के साथ एक शेजवान चीज डोसा. जिसे वो इस ऑसम मौसम में इन्जॉय कर रही हैं. उन लोगों के लिए जिन्होंने अभी तक इस इंडो चाइनीज डिश के बारे में नहीं सुना है यह जान लेना ठीक होगा कि मुंबई के डोसा लवर्स में यह काफी मशहूर है. मुंबई शहर में इसके लिए छोटे बड़े बहुत से डोसा स्टॉल आसानी से मिल जाते हैं.लीची में है दम, पाचन होगा बेहतर, स्कि‍न करेगी ग्लो और वजन भी होगा कम...

तो यह है वह तस्वीर जो मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है- 
 
dosa

है न मुंह में पानी ला देने वाली. हालाकि हमें यह नहीं पता कि यह मीरा की प्रेग्नेंसी क्रेविंग है या बस ऐसे ही मौसम का असर की वह इस डिश पर अपना मन लुटा बैठीं. लेकिन यह तो सच है कि इसे देखकर मुंह में पानी और पेट में कुछ कुछ जरूर हो रहा है... 

दिल को तसल्ली देने वाला चाय का कप सेहत को देता है कई नुकसान...

दरअसल शेजवान एक मसाला और टेंगी सॉस है जो चाइलीज नूडल्स और राइज के साथ सर्व की जाती है. यह मसालेदार खाना पसंद करने वालों में काफी प्रचलित भी है. वे लोग जो इतने फूडी हैं कि कभी भी कुछ भी खा सकने का दावा करते हैं यह मसाला उनके लिए खास है... हालाकि अगर आपको डोसा बहुत पसंद हैं तो यह आपके लिए एक नया अनुभव साबित हो सकता है. तो देर किस बात की आज ही करें ट्राई. 

Commentsऔर पढ़ने के लिए क्लिक करें.

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement