मीरा कपूर ने अपनी बहन को गिफ्ट की कुछ बेहतरीन कुक बुक्स

आप मीरा कपूर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आप  इस बात से अनजान नहीं होंगे कि उन्हें खाना पकाना कितना पसंद हैं.

मीरा कपूर ने अपनी बहन को गिफ्ट की कुछ बेहतरीन कुक बुक्स

खास बातें

  • मीरा अक्सर खुद ही कुकिंग करती हैं.
  • मीरा भोजन के प्रति अपने प्यार को हमेशा जाहिर करती रही हैं.
  • जिसकी झलक वह इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ शेयर करती रहती हैं.

आप मीरा कपूर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आप  इस बात से अनजान नहीं होंगे कि उन्हें खाना पकाना कितना पसंद हैं. 26 वर्षीया भोजन के प्रति अपने प्यार को हमेशा जाहिर करती रही हैं, विशेष रूप से घर का बना और साफ-सुथरा. मीरा अक्सर खुद ही कुकिंग करती, जिसकी वह अक्सर हमें झलक देती रहती हैं. वह समय याद है जब उन्होंने हमें घर पर गुलकंद (गुलाब जैम) बनाने का एक क्विक ट्यूटोरियल दिया था, या सिंधी सेल ब्रेड की अपनी मां की रेसिपी के बारे में बताया था? मीरा ने खाना पकाने के अपने प्यार को अपने बच्चों को भी दिया है, जिन्होंने मदर्स डे के अवसर पर उनके लिए एक प्यारा चॉकलेट केक बेक किया था. यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि मीरा ने कई इंटरव्यू इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी मां से खाना पकाने का प्यार ग्रहण किया है! इसके अलावा, मीरा के भाई-बहन भी फूड लगते हैं.

मीरा की बहन नूर वाधवानी, जो एक लोकप्रिय इंटीरियर डिजाइनर भी हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर ​कुक बुक्स के लिए धन्यवाद दिया, जिसे उन्होंने उपहार के रूप में भेजा था. कुकबुक लेखक और रेस्ट्रॉटर योटम ओटोलेघी की थी.

r3ahv7e

"सबसे स्वादिष्ट कुकबुक भेजने के लिए धन्यवाद एम! मिस यू @mirakapoor", उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में कैप्शन दिया." मीरा ने कहानी को एक कैप्शन के साथ फिर से शेयर किया, "मिस यू @Noor.Wadhwani @PriyaTulshan  लॉन्ग डिस्टेंस कुक-ऑफ."

मंगलवार को मीरा ने उन चार कुकबुक के बारे में एक पोस्ट भी शेयर किया, जिनसे वह वर्तमान में जुड़ी हुई हैं.

साल 2015 में अभिनेता शाहिद कपूर से शादी करने वाली मीरा कपूर के इंस्टाग्राम पर 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इस कपल के दो बच्चे मीशा (4) और जैन (2) हैं.

(सलाह सहित यह सामग्री सिर्फ सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने स्वयं के चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com