Mouni Roy: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस बंगाली डिश का लुत्फ उठाया, यहां देखें तस्वीर

Mouni Roy With Mishti: बंगालियों और उनके फूड लव के बारे में किसी अलग परिचय की आवश्यकता नहीं है. माना जाता है कि वे हार्ट कोर फूडी होते हैं. जो लिप्त होने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं.

Mouni Roy: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस बंगाली डिश का लुत्फ उठाया, यहां देखें तस्वीर

Mouni Roy: मौनी रॉय हाल ही में वर्क ट्रिप पर कोलकाता में थीं.

खास बातें

  • मौनी रॉय खाने की बड़ी शौकीन है.
  • मौनी रॉय को मीठा खाना काफी पसंद है.
  • मौनी रॉय ने क्लासिक बंगाली डिश के मजे लिए.

Mouni Roy With Mishti: बंगालियों और उनके फूड लव के बारे में किसी अलग परिचय की आवश्यकता नहीं है. माना जाता है कि वे हार्ट कोर फूडी होते हैं. जो लिप्त होने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं. दुर्गा पूजा हो या दिवाली, वे हर अवसर को एक लेविश फूड सेलिब्रेशन में बदलना पसंद करते हैं. हमें विश्वास नहीं है? हम सुझाव देते हैं कि एक्ट्रेस मौनी रॉय के इंस्टाग्राम हैंडल को देखें. एक्ट्रेस को खाना बहुत पसंद है और वह इसके बारे में सोशल मीडिया पर साझा करने से कभी नहीं कतराती हैं. समय-समय पर, हम उसे स्वादिष्ट फूड में लिप्त पाते हैं. वेकेशन पर हो या वर्क जर्नी के दौरान, मौनी उस जगह के फूड कल्चर का पता लगाने के लिए कुछ समय निकालना सुनिश्चित करती हैं. उदाहरण के लिए, उसकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी को लें.

मौनी रॉय हाल ही में वर्क ट्रिप पर कोलकाता में थीं. सारी हलचल के बीच, उसने एक क्लासिक बंगाली डिश का आनंद लिया. अनुमान लगाने के लिए कोई अंक नहीं - यह पॉपुलर नोलन गुरर संदेश था. बेखबर के लिए, संदेश बेस्ट बंगाली मिठाई है जिसे दूध और चीनी से तैयार किया जाता है. हालांकि, आपको रेसिपी में कई भिन्नताएं भी मिलेंगी, जहां चीनी को स्टेविया, स्वीटनर और निश्चित रूप से, फ्रेश नोलन गुड़ से बदल दिया जाता है. नोलन गुड़ खजूर का गुड़ है, जो स्पेशली सर्दियों के दौरान बनाया जाता है. हालांकि आज आपको साल भर नोलन गुड़ स्वीट की दुकानों और किराना स्टोर में मिल जाएगा. 

World Coconut Day 2022: कब है वर्ल्ड कोकोनट डे? जानें इतिहास, महत्व और फायदे

मौनी ने नोलन गुड़ से बने संदेश को कैच किया और इसका पूरा लुत्फ उठाते हुए नजर आईं. उसने फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक बूमरैंग वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने बालों को सेट करते हुए मिठाई को खाते हुए दिखाई दे रही थी. "जब कोलकाता में ... नोलन गुरेर सोंदेश," उसने स्टोरी को कैप्शन दिया. पेश है आपके लिए एक झलक: 

Hair Care Tips: घने और लंबे बालों के लिए इन दो चीजों का करें इस्तेमाल, कुछ ही दिनों में बाल दिखेंगे मोटे और चमकदार

upe5t6b8

Photo Credit: इंस्टाग्राम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी. फिलहाल वह रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' के पांचवें सीजन को भी जज करती नजर आ रही हैं.