नींबू से नेल आर्ट करती महिला के वीडियो पर क्या है इंटरनेट पर लोगों का रिएक्शन, यहां देखें

Nail Art With Lemons: यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो क्रिएटिव रूप से सभी चीजों को फॉलो करना पसंद करते हैं, तो हमें यकीन है कि किसी समय आप ब्यूटी और मेकप की दुनिया से इंप्रेस हो गए होंगे!

नींबू से नेल आर्ट करती महिला के वीडियो पर क्या है इंटरनेट पर लोगों का रिएक्शन, यहां देखें

Nail Art With Lemons: वीडियो में, हम एक महिला को नींबू से नाखून बनाते हुए देख सकते हैं.

खास बातें

  • कई लोग इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं.
  • इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन व्यूज मिलें.
  • इस वीडियो को 102 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले.

Nail Art With Lemons:  यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो  क्रिएटिव रूप से सभी चीजों को फॉलो करना पसंद करते हैं, तो हमें यकीन है कि किसी समय आप ब्यूटी और मेकप की दुनिया से इंप्रेस हो गए होंगे! जैसा कि कई लोग कहते हैं, मेकप और उसके आस-पास की चीजें आर्ट हैं, हम देखते हैं कि कई कंटेंट क्रिएटर ऐसी चीजें डिजाइन करते हैं जिनकी हमने कल्पना भी नहीं की होगी. और इसमें न केवल मेकअप के साथ एक्पेरिमेंट करना शामिल है बल्कि एक्सटेंशन, स्टिकर और बहुत कुछ के साथ खेलना भी शामिल है! लेकिन कभी-कभी, ये ब्यूटी एक्सपेरिमेंट भी हाथ से निकल जाते हैं, और हमें कुछ ऐसा मिल जाता है, जो हमें अंदर तक झकझोर देता है. हम पर विश्वास नहीं करते? तो आइए हम आपको 'लेमन नेल आर्ट' से परिचित कराते हैं, जो एक नया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है!

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस साउथ इंडियन डिश के लिए मजे, देखें तस्वीर

इंस्टाग्राम यूजर @ilysmnails द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक महिला को नींबू से नाखून बनाते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत उसके नेल पर लेमन स्किन चिपकाने से होती है. फिर वह लेमन को साइज देकर जेल से जेल लगाती है. एक बार ऐसा करने के बाद, वह एक उपकरण का उपयोग करके बेस को स्मूद करती है और लास्ट में क्लीर नेल पेंट का एक कोट लगाती है. एक बार ऐसा करने के बाद, वह नाखूनों को स्टोन से डेकोरेट करती है और अपने दर्शकों को फाइनल प्रोडक्ट दिखाती है. यहां वीडियो पर एक नजर डालेंः

Vaani Kapoor: देखेंः क्या है एक्ट्रेस वाणी कपूर का Soul फ़ूड

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, तब से इसे 2.3 मिलियन व्यूज, 102 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं, जहां लोगों ने इस तरह की नेल आर्ट के खिलाफ लिखा है. एक व्यक्ति ने लिखा, "मेरा मतलब है कि मैंने सोचा था कि फल सड़ने के बारे में कमेंट थोड़े अधिक थे जब तक मैंने यह नहीं देखा. मुझे लगा कि उसने वीडियो के बाद उन्हें हटा दिया. किंडा ग्रोस आप सचमुच सड़न को देख सकते हैं."

Maheep Kapoor: देखेंः महीप कपूर की माउथ वाटरिंग डिनर डिशेज

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "मैं डरा हुआ हूं और समझ नहीं पा रहा हूं कि लोगों को यह अच्छा कैसे लगता है यह बहुत ही भयानक है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि यह नेल आर्ट 'अच्छा लगता है' और 'खूबसूरत' है.