Neha Dhupia Meal: एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सद्या मील के लिए मजे, देखें तस्वीर

Neha Dhupia Sadhya Meal: अगर आप एक्ट्रेस नेहा धूपिया को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह न केवल फिटनेस के प्रति उत्साही और स्टाइल आइकन हैं, बल्कि खाने की शौकीन भी हैं.

Neha Dhupia Meal: एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सद्या मील के लिए मजे, देखें तस्वीर

खास बातें

  • नेहा की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दावत को सद्या कहा जाता है.
  • सद्या केरल के व्यंजनों में एक पारंपरिक थाली.
  • मलयालम में सद्या शब्द का अर्थ भोज होता है.

Neha Dhupia Sadhya Meal:  अगर आप एक्ट्रेस नेहा धूपिया को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि वह न केवल फिटनेस के प्रति उत्साही और स्टाइल आइकन हैं, बल्कि खाने की शौकीन भी हैं. एक्ट्रेस अक्सर पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ उन अद्भुत तस्वीरों के अलावा, अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फूड, स्नैक्स और यहां तक ​​​​कि सूखे मेवे की तस्वीरें पोस्ट करती हैं. सोमवार को, नेहा ने केले के पत्ते पर सर्व किए गए एक लंच की एक तस्वीर पोस्ट की, जो किसी दावत से कम नहीं थी. उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह लंच का समय है," और "यम्मी" शब्द एड के लिए चला गया.

Kareena Kapoor Enjoy Food: करीना कपूर खान ने साउथ इंडियन फूड के मजे लिए, देखें तस्वीर

नेहा की इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दावत को सद्या कहा जाता है- केरल के व्यंजनों में एक पारंपरिक थाली- जिसमें पारंपरिक शाकाहारी व्यंजनों की एक सीरीज होती है. मलयालम में सद्या शब्द का अर्थ भोज होता है. ओणम के पारंपरिक व्यंजन होने के अलावा, केरल में शादियों में सद्या को लंच के रूप में भी सर्व किया जाता है. 
Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने इन फूड्स पर अपना मूड सेट किया, देखें तस्वीर

तस्वीर के अनुसार, नेहा ने जो सद्या थाली साझा की, उसमें अवियाल, बीन्स थोरन, सांभर, खिचड़ी, पचड़ी, कूटुकरी, रसम, मुरुकारी और कुछ केले के चिप्स शामिल थे. मुंह में पानी आ रहा है, है ना? अपनी स्टोरीज में नेहा ने शेफ मरीना बालकृष्णन को टैग किया, जिन्होंने फिर इसे अपने हैंडल पर शेयर किया.

58krq3ag

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी का स्वादिष्ट डोनट्स संडे बिंज, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सदा एक मल्टी कोर्स मील है जिसमें केले के पत्ते पर कई व्यंजन परोसे जाते हैं. हाथों से (बिना किसी कटलरी के) इसका सबसे अच्छा आनंद लिया जाता है और आमतौर पर इसे फर्श पर बैठकर खाया जाता है. 
पिछले हफ्ते, नेहा ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह फिल्म निर्माता फराह खान द्वारा तैयार किए गए कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों को खा रही थीं. नेहा और फराह दोनों की इंस्टा स्टोरीज के अनुसार, दोनों एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ शूटिंग कर रहे थे और तभी नेहा ने फराह के पॉपुल रोस्टेड चिकन की मांग की. रोस्टेड चिकन के अलावा, हमने फराह को नेहा के लिए पकौड़े वाली पंजाबी कढ़ी, चावल और खट्टा आलू लाते हुए देखा.