केक और इन यम्मी ट्रीट्स के साथ सेलिब्रेट किया नेहा धूपिया का सरप्राइज बेबी शॉवर, यहां देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ अपने दूसरे बच्चे का इतंजार कर रही हैं. दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए और उसी साल उनकी पहली संतान मेहर धूपिया बेदी हुई.

केक और इन यम्मी ट्रीट्स के साथ सेलिब्रेट किया नेहा धूपिया का सरप्राइज बेबी शॉवर, यहां देखें तस्वीरें

खास बातें

  • नेहा के दोस्तों और परिवार ने रखा सरप्राइज बेबी शॉवर.
  • अंगद बेदी और नेहा धूपिया का यह दूसरा बेबी है.
  • दोनों ने साल 2018 मेें शादी की थी.

एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ अपने दूसरे बच्चे का इतंजार कर रही हैं. दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए और उसी साल उनकी पहली संतान मेहर धूपिया बेदी हुई. अब वे दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं, और इसी खुशाी को सेलिब्रेट करने के लिए नेहा धूपिया के दोस्तों ने उनके लिए एक सरप्राइज बेबी शॉवर का प्रोग्राम रखा. इस सेलिब्रेशन में नेहा के दोस्त और परिवार के लोग उपस्थित थे. इसके अलावा पार्टी में कुछ स्वादिष्ट खाने की चीजे भी शामिल थीं ​जिनकी तस्वीरें नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की:

मीरा कपूर ने बताई पाचन क्रिया में बाधा डाले बिना सलाद बनाने की आसान ट्रिक

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे नहीं पता था कि आज का दिन इस तरह से गुजरेगा... स्वीट  सरप्राइज "बेबी शॉवर .... मेरा कहना है कि लड़कियों ने अपनी खूफिया धूपिया को पूरी तरह से पकड़ लिया." तस्वीरों में नेहा धूपिया को टियारा पहने और अपने दोस्तों और परिवार के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक स्वादिष्ट केक, साथ ही घर का बना तिरामिसू भी फ्रेम में देखा जा सकता है.

केक को बहुत सारे रंगीन दिलों और एडबल बेबी बूट्स से सजाया गया था, जो पार्टी में सबसे आकर्षक था. इतना ही नहीं - नेहा धूपिया के गोद भराई में चीज़बोर्ड के रूप में कुछ और भी स्वादिष्ट चीजें दिखाई दीं. बिस्कुट, ब्रेड के स्लाइस, जैतून, कई तरह की चीज और कुछ डिप्स थे.

पार्टी करने का कितना अच्छा तरीका है, है ना? एक्ट्रेस और लेखिका सोहा अली खान भी नेहा धूपिया के बेबी शॉवर में उपस्थित थीं, और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की. जरा यहां देखें:

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आखिरी दौर की शुरुआत में नेहा धुपिया आपको प्यार और खुशी!!

हम निश्चित रूप से नेहा धूपिया की और भी फूड डायरियों को जल्द ही देखना पसंद करेंगे! वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म 'देवी' में नजर आई थीं. इसके वह आरएसवीपी प्रोडक्शन फिल्म 'ए थर्सडे' में एक गर्भवती पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com