Neha Kakkar: पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नेहा कक्कड़ की पानी पूरी डेट

Neha Kakkar Pani Poori: कॉमन स्ट्रीट फूड में से एक, पानी पूरी को इंडिया और बड़े पैमाने पर साउथ एशियन क्षेत्र में सभी पसंद करते हैं. यहां तक ​​कि रोड साइड पानी पूरी स्टॉल का नजारा भी लुभावना हो सकता है, और इसे ट्राई की इच्छा का विरोध करना मुश्किल है.

Neha Kakkar: पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नेहा कक्कड़ की पानी पूरी डेट

Neha Kakkar: सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी हाल ही में अपने पति, सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ पानी पूरी का स्वाद चखा.

खास बातें

  • पानी पूरी एक स्ट्रीट स्नैक है.
  • नेहा रोहनप्रीत के साथ स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.
  • पानी पूरी को घर पर आसानी से बनाया जा सकता है.

Neha Kakkar Pani Poori: कॉमन स्ट्रीट फूड में से एक, पानी पूरी को इंडिया और बड़े पैमाने पर साउथ एशियन क्षेत्र में सभी पसंद करते हैं. यहां तक ​​कि रोड साइड पानी पूरी स्टॉल का नजारा भी लुभावना हो सकता है, और इसे ट्राई की इच्छा का विरोध करना मुश्किल है. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी हाल ही में अपने पति, सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने नए गाने 'खड़ तैनू मैं दासा' के सेट पर मुंह में पानी लाने वाले स्नैक का स्वाद चखा. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में नेहा रोहनप्रीत के साथ पॉपुलर स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. हम उन्हें उनके पति को यह कहते हुए भी देख सकते थे कि स्नैक स्वादिष्ट है.

स्नैक का सबसे अच्छा हिस्सा मसालेदार और तीखा पानी है जो छोटी, गोल कुरकुरी पूरी हमारे मुंह में गायब होने से पहले कुछ पल के लिए ले जाती है. पूरियों को छोले, आलू और मसालों से भी भरा जाता है. कहा जाता है कि रेसिपी की जड़ें वाराणसी में हैं, लेकिन अब इसे भारत के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग नामों से जाना जाता है. महाराष्ट्र में इसे पानी पूरी कहा जाता है, जबकि उत्तर प्रदेश और पंजाब में इसे गोलगप्पे के नाम से जाना जाता है. इसे पश्चिम बंगाल में पुचका और ओडिशा के कुछ हिस्सों में गुपचुप भी कहा जाता है.

Sameera Reddy: समीरा रेड्डी की सास ने बनाया आम का स्वादिष्ट अचार-Recipe Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिश को घर पर भी आसानी से तैयार किया जा सकता है. आटे या सूजी से बनी हर पूरी में उबले और मैश किए हुए आलू और छोले भरे होते हैं, वहीं मीठी और तीखी चटनी डालने से यह और भी समृद्ध हो जाता है. सूजी से बनी पूरियां थोड़ी हल्की और कुरकुरी होती हैं.रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. इस डिश को सोंठ की चटनी के साथ भी सर्व किया जा सकता है.