ग्राहक के टिप देने से मना करने के बाद बॉक्स से एक स्लाइस निकाल ले गया पिज्जा डिलीवरी बॉय

पिज्जा डिलीवरी बॉय को पैसे की टिप देने से ग्राहक का इंकार इंटरनेट यूजर्स को रास नहीं आया.

ग्राहक के टिप देने से मना करने के बाद बॉक्स से एक स्लाइस निकाल ले गया पिज्जा डिलीवरी बॉय

खास बातें

  • टिपिंग एक ऐसी प्रथा है जिस पर पिछले कुछ सालों में काफी बहस हुई है.
  • कुछ लोगों का मानना है कि टिप देना वैकल्पिक होना चाहिए .
  • एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय को पैसे देने से मना कर दिया गया.

टिपिंग एक ऐसी प्रथा है जिस पर पिछले कुछ सालों में काफी बहस हुई है. रेस्ट्रोरेंट्स उम्मीद करते हैं कि ग्राहक अपने ऑर्डर मूल्य का कम से कम 10-20% टिप दें. कई रेस्टोरेंट्स में इसे सर्विस चार्ज के साथ सेवा शुल्क के रूप में भी शामिल किया जाता है. हालांकि, यह राशि उन ग्राहकों के लिए अच्छी नहीं है जो एक बजट के बाहर खाना खा रहे हैं. उनका मानना है कि टिप देना वैकल्पिक होना चाहिए न कि कम्पल्सरी चार्ज जो रेस्टोरेंट्स ले सकते हैं. यह हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो का विषय था. एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय को पैसे देने से मना कर दिया गया, और इसके बदले उसे पिज़्ज़ा का एक टुकड़ा लेने के लिए कहा गया. यहां देखें:

अगली डिनर पार्टी में मेहमानों को घर पर जरूर बनाकर खिलाएं हैदाराबादी दम का मुर्ग- Recipe Video Inside

वीडियो क्लिप को यूट्यूब सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है, जहां इसे हजारों बार देखा गया. छोटी सी क्लिप में, हम डोर कैमरे से ली गई एक रिकॉर्डिंग देख सकते थे. पिज्जा डिलीवरी बॉय पिज्जा को साइड में रखता है, और फिर डोरबेल की तरफ जाता है. उसे एक संकेत मिलता है जिसमें लिखा होता है, "टिप के लिए पैसे नहीं हैं, कृपया इसके बजाय पिज्जा का एक टुकड़ा लें." कोई विकल्प नहीं होने के कारण, डिलीवरी करने वाले ने पिज्जा का टुकड़ा लेने के लिए बॉक्स को खोल दिया और अपना मास्ट हटाकर उस पिज्जा स्लाइस को खा लिया.

पिज्जा डिलीवरी बॉय को पैसे की टिप देने से ग्राहक का इंकार इंटरनेट यूजर्स को रास नहीं आया. लोग जानना चाहते थे कि अगर डिलीवरी बॉय को टिप नहीं दी तो ग्राहक ने पिज्जा क्यों ऑर्डर किया. यूजर्स ने खुलासा किया कि डिलीवरी करने वाले व्यक्तियों की अधिकांश कमाई टिप्स से चलती थी, क्योंकि उन्होंने अपने नियोक्ताओं द्वारा पर्याप्त भुगतान किए बिना 10 घंटे की शिफ्ट में काम किया था.

वायरल वीडियो के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Weight Loss: सिर्फ 20 मिनट में बनाएं नो ब्रेड सूजी टोस्ट- Recipe Inside