Viral Pizza Cone: ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है यूनिक पिज्ज़ा कोन, देखें वीडियो

Pizza In A Cone Goes Viral: यहां पर यूनिवर्सली रूप से टेस्टी कुछ डिश हैं जैसे पिज्ज़ा. आप दुनिया के किसी भी कोने में ट्रेवल कर सकते हैं, पिज्जा एक ऐसा ट्रीट है जो कभी निराश नहीं करेगा.

Viral Pizza Cone: ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहा है यूनिक पिज्ज़ा कोन, देखें वीडियो

कई लोगों ने कहा कि पिज्जा कोन के अंदर की फिलिंग बेहद गर्म होगी और इससे मुंह जल सकता है.

खास बातें

  • कोन में पिज़्ज़ा की वायरल तस्वीर
  • ट्विटर यूजर्स ने ट्रीट को लेकर मिली-जुली राय दी
  • इसमें दो तरह की फिलिंग भरी थी.

Pizza In A Cone Goes Viral:  यहां पर यूनिवर्सली रूप से टेस्टी कुछ डिश हैं जैसे पिज्ज़ा. आप दुनिया के किसी भी कोने में ट्रेवल कर सकते हैं, पिज्जा एक ऐसा ट्रीट है जो कभी निराश नहीं करेगा. कुरकुरे आटे पर सबसे ऊपर ओजिंग चीज़ के साथ टैंगी मारिनारा सॉस का कॉम्बिनेशन- पिज्जा का एक टुकड़ा खाने का कभी भी बुरा समय नहीं होता है. हाल ही में, पिज़्ज़ा के फ्लेवर को ध्यान में रखते हुए एक यूनिक ट्रीट बनाया गया था- पिज़्ज़ा कोन. सामान्य पिज्जा स्लाइस के बजाय, यह एक शंक्वाकार संरचना है जिसे पिज्जा के आटे और उसके अंदर भरी हुई फिलिंग से बनाया जाता है. यहां देखेंः

 

Protein Pasta: एक्टर अंगद बेदी और मां बनने वाली नेहा धूपिया टेस्टी प्रोटीन पास्ता का आनंद लेते, देखें तस्वीरें

@ActNormalOrElse द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए, वीडियो को 200 हजार से अधिक बार कंउटिंग देखा जा चुका है. सबसे पहले, पिज्जा के आटे के साथ शंकु बनाए गए थे. फिर, इन शंकुओं को मारिनारा सॉस और पनीर से भर दिया गया और फिर सब कुछ ठीक से पकाने के लिए बेक किया गया. पिज़्ज़ा कोन का दूसरा वर्जन चीज़ी ड्रेसिंग में डाली हुई सब्ज़ियों से भरा हुआ था.
Cake-Filled Birthday: मीरा और शाहिद कपूर की बेटी ने की केक से भरी बर्थडे पार्टी, देखें तस्वीरें

पिज्जा कोन को लेकर ट्विटर यूजर्स की मिली-जुली राय थी. जबकि कुछ इसे ट्राई करना चाहते थे, दूसरों को लगा कि इस तरह की डिश बनाने की कोई जरूरत नहीं है. कई लोगों ने यह भी बताया कि पिज्जा कोन के अंदर की फिलिंग बेहद गर्म होगी और इससे मुंह जल सकता है.

रिएक्शन पर एक नज़र डालेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com