PM Modi in the UAE: जानें संजीव कपूर ने लंच के मेन्यू में क्या पकाया

आइए जानें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने यूएई दौरे के दौरान लंच में किस तरह के व्यंजन का स्वाद चखा।

  |  Updated: August 18, 2015 18:01 IST

Reddit
PM Modi in the UAE: What was on Sanjeev Kapoor's Menu for Day Two? In Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने यूएई दौरे के दूसरे दिन मसदर सिटी पहुंचे थे। मोदी जी के स्वागत के दौरान शेफ संजीव कपूर ने खुद उनके लिए भारतीय क्यूज़ीन तैयार किया। अमीरात पैलेस में आयोजित लंच प्रधानमंत्री और उच्च अधिकारियों द्वारा 12 बजे किया गया। शेफ संजीव ने खुद ट्वीट करके बताया कि मेन्यू में लखनवी, बंगाली, चेत्तीनाढ़, मोपलाह, राजस्थानी, गोवा, सिंधी और असमी समेत कई तरह के व्यंजन शामिल किए गए।

 

ये भी पढ़ें- 







मेन्यू में मौजूद व्यंजनों की अगर बात करें, तो इसमें ओट्स हैंडवो, मिंट एंड इमली सालसा, चीज़ फताएर, तबूलाह और फरसान जैसे लज़ीज़ डिश शामिल की गई। इसके अलावा मेन्स में खट्टी दाल, बैंगन मिर्च का सालन और भिंडी कढ़ी तैयार की गई थी। नॉन-वेज के दिवानों के लिए उन्होंने तंदूरी लैंब चॉप्स बनाए थे, जिसमें मील के साथ सभी को ज़फरानी ठंडाई सर्व की गई थी। अब आप सभी सोच रहे होंगे कि लंच के आखिर में डिज़र्ट में क्या सर्व किया गया होगा, तो आपको बता दें कि उस समय करारी अखरोट की चिक्की परोसी गई थी।
 



दिल की बीमारियों का खतरा दोगुना कर सकता है HIV Infection



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Low Sperm Count के बावजूद घर में यूं गूंज सकती है बच्चे की किलकारी



कहीं मां या पिता न बन पाने के पीछे एयर पॉल्यूशन तो नहीं है वजह...!



Comments

प्रेगनेंसी के दौरान सेक्‍स करते वक्‍त न करें ये गलतियां

 

और खबरों के लिए क्लिक करें.



NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement