Prawn Pepper Fry: चिकन और पनीर से हटकर ट्राई करें ये टेस्टी प्रॉन पेपर फ्राई रेसिपी

Prawn Pepper Fry Recipe: अक्सर जब हम एक क्विक ऐपेटाइज़र या कुछ आसानी से बनने वाले फिंगर फ़ूड की तलाश में होते हैं, तो हमारे पास चिकन या पनीर के व्यंजनों के ऑप्शन होते हैं. लेकिन आप इन सबसे हटकर कुछ यूनिक प्रॉन रेसिपी ट्राई कर सकते हैं.

Prawn Pepper Fry: चिकन और पनीर से हटकर ट्राई करें ये टेस्टी प्रॉन पेपर फ्राई रेसिपी

Prawn Pepper Fry: यह प्रॉन पेपर फ्राई आपको एक सुखद अनुभव प्रदान करने के लिए बाध्य करता है.

खास बातें

  • प्रॉन पेपर फ्राई एक टेस्टी रेसिपी है.
  • प्रॉन पेपर फ्राई रेसिपी में काली मिर्च का इस्तेमाल किया जाता है.
  • प्रॉन पेपर फ्राई को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Prawn Pepper Fry Recipe:  अक्सर जब हम एक क्विक ऐपेटाइज़र या कुछ आसानी से बनने वाले फिंगर फ़ूड की तलाश में होते हैं, तो हमारे पास चिकन या पनीर के व्यंजनों के ऑप्शन होते हैं. अब हमें गलत मत समझिए, हम अपने चिकन पॉपर्स और पनीर टिक्का बहुत पसंद करते हैं, लेकिन कुछ दिनों में, वे खा नहीं पाते हैं. अब रेगुलर चिकन ऐपेटाइज़र को ना कहना आसान है, वास्तविक समस्या तब शुरू होती है जब आपको यह तय करना होता है कि चिकन के बजाय क्या बनाना है. संभावित ऐपेटाइज़र की एक लंबी लिस्ट से घिरे, आपको कुछ ऐसा चुनना होगा जो क्विक, आसान और निस्संदेह स्वादिष्ट हो. और वह तब होता है जब प्रॉन पेपर फ्राई आपके बचाव में आता है.

he7gus8
यदि आप सी फूड लवर्स हैं, तो यह आपके लिए आनंदित होने का समय है

यदि आप सी फूड लवर्स हैं, तो यह आपके लिए आनंदित होने का समय है क्योंकि यह प्रॉन पेपर फ्राई आपको एक सुखद अनुभव प्रदान करने के लिए बाध्य करता है. लेकिन अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्होंने पहले कभी प्रॉन ऐपेटाइज़र नहीं खाया है, तो और भी बेहतर क्योंकि यह रेसिपी कितनी सरल और स्वादिष्ट है, आप इसके दीवाने हो जाएंगे. प्रॉन जूसी होते हैं और मधुर स्वाद वाले होते हैं, उन्हें करी पत्ते की फ्रेशनेस के साथ एड करते हैं, काली मिर्च पाउडर के साथ हीट से लोडेड और साधारण भारतीय मसालों द्वारा लाइट कोटेड, यह वास्तव में एक लिप स्मैकिंग है. क्या आप अभी तक लार बहा रहे हैं? अधिक जानने के लिए रेसिपी पढ़ें.

प्रॉन पेपर फ्राई  कैसे बनाएंः (How To Make Prawn Pepper Fry)

अच्छे एक्पीरियंस के लिए, यह सलाह दी जाती है कि आप खाना बनाना शुरू करने से ठीक पहले अपना खुद का काली मिर्च पाउडर बना लें, इस सरल स्टेप को करने से यह सुनिश्चित हो जाएगा कि आपकी डिश में सबसे फ्रेश और स्ट्रॉन्ग टेस्ट है. प्रॉन को 15 मिनट के लिए मैरीनेट करें और हल्का सा भूनें. पैन से निकालें, उसी पैन में कटा हुआ प्याज, करी पत्ता, कुछ सूखे मसाले डालें और फिर प्रॉन डालें, काली मिर्च पाउडर के साथ फिनिश करें और गरमागरम सर्व करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रॉन पेपर फ्राई की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.
फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Side Effects Of White Bread: सफेद ब्रेड खाने के नुकसान जान हैरान हो जाएंगे आप
Herbs For Health: इम्यूनिटी को मजबूत बनाने के लिए इन सुपर हर्ब को डाइट में करें शामिल
Keto Manchurian: इस टेस्टी कीटो रेसिपी के साथ रेगुलर मंचूरियन को दें एक हेल्दी ट्विस्ट
चिकन लवर्स के लिए बेस्ट है चिकन क्लब सैंडविच- Recipe Video Inside