प्रियंका चोपड़ा को लॉस एंजिल्स में मिला Taste Of Home"

इंडियन और इंटरनेशन दोनो एंटरटेंमेंट इंस्डट्री में एक मजबूत पैर जमाने के साथ, प्रियंका चोपड़ा ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है.

प्रियंका चोपड़ा को लॉस एंजिल्स में मिला Taste Of Home

खास बातें

  • वह भारतीय भोजन को कैसे याद करती है.
  • बोनी कपूर और खुशी कपूर ने प्रियंका को मिला उपहार.
  • दोनों ने उन्हें दिया इंडियन स्नैक.

इंडियन और इंटरनेशन दोनो एंटरटेंमेंट इंस्डट्री में एक मजबूत पैर जमाने के साथ, प्रियंका चोपड़ा ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. जबकि वह अब अपने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजिल्स में बस गई है, इसके बाद भी उन्होंने बार बार व्यक्त किया है कि वह भारतीय भोजन को कैसे याद करती है. न्यूयॉर्क में उनके भारतीय रेस्टोरेंट सोना के उद्घाटन के साथ, हमारे पास भारतीय भोजन के प्रति उनके प्रेम का पर्याप्त प्रमाण है. वहीं उनकी खुशी के लिए, फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी बेटी ख़ुशी कपूर की बदौलत उन्हें लॉस एंजिल्स में 'टेस्ट ऑफ होम' मिला. दोनों ला में छुट्टियां मना रहे हैं और भारत से प्रियंका चोपड़ा के लिए कुछ क्लासिक स्नैक्स लाए हैं.

मिड वीक क्रेविंग्स को पूरा करने के लिए आज ही बनाएं यह मसालेदार वेज तंदूरी पुलाव- Video Inside

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बोनी और खुशी कपूर से मिले उपहारों की एक तस्वीर शेयर की.  लिखा, धन्यवाद / बोनी कपूर और / खुशी टेस्ट ऑफ होम के लिए! सो काइंड

यहां देखेंः

lopnf41o

हम खाखरा (विशेष टिकी मुगदी खाकरा) आलू भुजिया, पोहा, मठरी और विभिन्न प्रकार के क्लासिक नमकीन देखने को मिलते है जिनका मजा टी टाइम स्नैक्स में ले सकते हैं. उनके हम एक बाउल में पोहा, भुजिया, मूंगफली, और नींबू से बने एक बाउल में नमकीन मिश्रण था. यहां देखेंः 

हमें यकीन है कि प्रियंका इन भारतीय स्नैक्स के साथ चाय के समय बेहतरीन सेशन करने वाली हैं. ऐसा नहीं है कि वह फ्रेंच फ्राइज़ जैसे अन्य स्नैकिंग विकल्पों का मजा नहीं लेती है. अभी हाल ही में, उन्हें फ्रांस में छुट्टियां मनाते हुए एक बाउल में क्रिस्पी फ्राइज का मजा लेते हुए देखा गया था. इसके बारे में यहां पढ़ें.

अब अगर आपको भी बीच बीच में कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स खाने की क्रेविंग होने लगी है, तो इन भारतीय स्नैक्स रेसिपी पर एक नज़र डालें जिन्हें आप आज़मा सकते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही वेब सीरीज सिटाडेल और अमेरिकन रोमांटिक फिल्म इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में नजर आएंगी. वह फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी, जिसमें वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Viral: वर्क प्लेस पर अपने बच्चों को लेकर गया जोमैटो डिलीवरी एजेंट, जोमैटो ने दी प्रतिक्रिया

अन्य खबरें