Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के समर बाउल में शामिल है सबकुछ फ्रेश, ग्रीन और हाइड्रेटिंग, देखें तस्वीरें

Priyanka Chopra Summer Bowl: ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों गर्मी के दिनों को खूब एन्जॉय कर रही हैं. देसी गर्ल, जो वर्तमान में अपनी आने वाली अमेज़ॉन प्राइम वीडियो सीरीज 'सिटाडेल' के लिए लंदन में शूटिंग कर रही है.

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के समर बाउल में शामिल है सबकुछ फ्रेश, ग्रीन और हाइड्रेटिंग, देखें तस्वीरें

Priyanka Chopra: प्रियंका आने वाली अमेज़ॉन प्राइम वीडियो 'सिटाडेल' के लिए लंदन में शूटिंग कर रही है.

खास बातें

  • प्रियंका गर्मी के दिनों को खूब एन्जॉय कर रही हैं.
  • इंडियन वेडिंग कॉमेडी फ्लिक को प्रियंका को-प्रोड्यूस करेंगी.
  • प्रियंका स्पाई सीरीज 'सिटाडेल' में दिखाई देगीं.

Priyanka Chopra Summer Bowl:  ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों गर्मी के दिनों को खूब एन्जॉय कर रही हैं. देसी गर्ल, जो वर्तमान में अपनी आने वाली अमेज़ॉन प्राइम वीडियो सीरीज 'सिटाडेल' के लिए लंदन में शूटिंग कर रही है, फ्रेंड्स और फैमिली से मिलने के लिए अमेरिका की एक छोटी ट्रिप पर थी. और वह इंस्टाग्राम पर ट्रिप की झलकियां शेयर करती रहीं. उनके पालतू जानवरों की तस्करी से लेकर उनके रेस्टोरेंट सोना में कुछ देसी व्यंजनों को खाने तक- हमें अमेरिका में उनकी सभी एक्टिविटी की झलक मिली. हाल ही में, उन्होंने अपने फ्रेंड और पॉपुलर अमेरिकी सिंगर कैवानुघ जेम्स के साथ अपने खाने की तारीख की कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर साझा कीं. और इसने हमें कुछ की क्रेविंग के लिए छोड़ दिया.

प्रियंका की इंस्टा स्टोरीज के अनुसार कैवानुघ जेम्स कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों से भरा हुआ बाउल जिसमें कुछ फ्रेस फ्रूट, ड्रिंक, स्ट्रॉबेरी और अनार शामिल हैं. खाने के बाउल में नूडल्स, सॉटेड टोफू/चिकन चंक्स, हरी बीन्स, एवोकाडो, लेट्यूस, गाजर और बहुत कुछ शामिल था. अच्छा और स्वादिष्ट लगता है, है ना? "चलो चलें! फ्रेश!" प्रियंका ने तस्वीर को कैप्शन दिया. तस्वीर के अनुसार, यह मील का बाउल हेल्दी, टेस्टी और मौसमी अच्छाई का एक परफेक्ट बैलेंस था. स्वादिष्ट मील पर एक नज़र डालें.

mee4iijo

Perfect Breakfast: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का फ्रूटी डिलाइट्स ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीरें

इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा ने यह भी साझा किया कि कैसे वह लंदन में अपनी गर्मियों का आनंद ले रही हैं. एक अन्य इंस्टा स्टोरी में, उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें ऑरेंज और ब्लूबेरी की अच्छाई के साथ एक बेहद फ्रेश दिखने वाला लाल-सफेद फ़िज़ी ड्रिंक दिखाया गया था. "समरटाइम इन लंदन", प्रिंयका ने तस्वीर को कैप्शन दिया. जरा देखो तोः

duefd56o
काम के बारे में बात करें तो स्पाई सीरीज 'सिटाडेल' के अलावा, प्रियंका के पास परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप भी है जिसमें टेक्स्ट फॉर यू, मैट्रिक्स 4 और मिंडी कलिंग के साथ एक इंडियन वेडिंग की कॉमेडी शामिल है. कथित तौर पर, प्रियंका इस आने वाली इंडियन वेडिंग कॉमेडी फ्लिक को को-प्रोड्यूस भी करेंगी.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com