पीवी सिंधु ने आखिरकार पीएम मोदी के साथ खाई आइसक्रीम, नीरज चोपड़ा ने खाया चूरमा

टोक्यो ओलंपिक 2020 का समापन हो गया है, जिसमें भारतीय दल देश को गौरवान्वित करने में सफल रहा है.

पीवी सिंधु ने आखिरकार पीएम मोदी के साथ खाई आइसक्रीम, नीरज चोपड़ा ने खाया चूरमा

खास बातें

  • पीवी सिंधु ने पीएम मोदी के साथ खाई आइसक्रीम.
  • पीएम से छोटा सा बैडमिंटन दिया उपहार में.
  • नीरज चोपड़ा ने भी उठाया चूरमा का लुत्फ.

टोक्यो ओलंपिक 2020 का समापन हो गया है, जिसमें भारतीय दल देश को गौरवान्वित करने में सफल रहा है. भारतीय एथलीटों ने ओलंपिक में पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इस बार कुल सात पदक जीते. बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु ने भी कांस्य पदक जीतकर और खेलों में इतिहास रचकर शानदार प्रदर्शन किया. उनकी पदक जीत के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी वापसी पर उनकी पसंदीदा आइसक्रीम खाने का वादा किया था. अब वह, वादा पूरा हो गया है. यहां देखें:

पीवी सिंधु ने लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री के साथ एक आइसक्रीम खाने का मौका मिला है." तस्वीरें प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित ओलंपिक एथलीटों के साथ नाश्ते की बातचीत की थीं. तस्वीरों में हम दोनों को एक साथ बातचीत करते और आइसक्रीम खाते हुए देख सकते हैं. एथलीट मुस्कुरा रही है, वह अपनी फेवरेट ट्रीट और अपने मेडलस के साथ पोज देती दिखीं.

Weight loss: पनीर और खीरे से बना यह प्रोटीन रिच सैलेड वजन घटाने में कर सकता है मदद- Video Inside

पीवी सिंधु ने पहले पीएम मोदी से बात की थी और खुलासा किया था कि वह खेल की तैयारियों के कारण आइसक्रीम नहीं खा सकती थीं. "सर जाहिर है, मुझे नियंत्रण करना होगा क्योंकि, एक एथलीट के लिए, डाइट बहुत महत्वपूर्ण है. और क्योंकि मैं ओलंपिक की तैयारी कर रही हूं, इसलिए मुझे डाइट कंट्रोल करना है. इसलिए मैं आइसक्रीम इतनी नहीं खाती. इस प्रकार, पीएम मोदी ने वादा किया था कि वह एथलीट की प्रतियोगिता समाप्त होने के बाद उसके साथ आइसक्रीम खाएंगे.

पीएम मोदी ने उन्हें ओलंपिक पदक के लिए प्रशंसा के प्रतीक के रूप में एक छोटा रैकेट भी भेंट किया. यहां देखें:

"हमारे माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी से मिलना एक सम्मान था. उन्होंने हम सभी एथलीटों को जो मदद दी है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं और मैं उन्हें अपना रैकेट उपहार में देने के लिए बहुत उत्साहित हूं, उन्होंने लिखा. ट्विटर यूजर्स ने पीवी सिंधु को बधाई संदेश दिए और उम्मीद जताई कि वह पेरिस ओलंपिक 2024 में स्वर्ण पदक जीतेंगी.

बेस्ट रिएक्शन पर एक नज़र डालें:

ओलंपिक पदक विजेताओं के साथ बातचीत में नरेंद्र मोदी ने जैवलिंग एक्सपर्ट नीरज चोपड़ा के साथ भी मिठाइयां खाईं. स्वर्ण पदक विजेता ने प्रधानमंत्री के साथ चुरमा का लुत्फ उठाया. तस्वीरों पर एक नज़र डालें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीरज चोपड़ा पहले ही बताया था उन्हें मिठाईयां खूब पसंद हैं, जैसे कि घर का बना मीठा चुरमा. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे वास्तव में ताजा घर का बना चूरमा पसंद है. इसमें बहुत ज्यादा घी और चीनी होती है, इसलिए यह ऐसी चीज है जिसे हम ट्रेनिंग के दौरान नहीं खा सकते हैं, इसलिए यह ऐसी चीज है जिसका मैं वास्तव में मजा लेता हूं."