Watch: मीठा खाने का हो रहा है मन! यहां है जल्दी और आसानी से बनने वाली मिठाई, देखें रेसिपी वीडियो

Easy Dessert Recipe: यहां एक अद्भुत मिठाई है जिसे आसानी से बनाया जा सकता है. इसमें क्रीमी, चॉकलेट और फलों का मिश्रण होता है. इस क्विक डेसर्ट रेसिपी को जरूर ट्राई करें.

Watch: मीठा खाने का हो रहा है मन! यहां है जल्दी और आसानी से बनने वाली मिठाई, देखें रेसिपी वीडियो

Quick Dessert Recipe: क्या आप रोज मीठे के लिए तरसते हैं? आप अकेले नहीं हो! मीठे दांत वाले लोगों के लिए, भोजन अंत में मीठे भोग की थाली के बिना पूरा नहीं होता है. यह नम चॉकलेट केक या आइसक्रीम का एक हिस्सा हो - हमारी पसंदीदा मिठाई की एक खुराक हमारे मनोदशा को बढ़ा सकती है और हमें दिन के किसी भी समय संतुष्ट महसूस करा सकती है. इसलिए, हम अक्सर खुद को अपनी पसंदीदा मिठाई की दुकान या बेकरी में मीठे की तलाश में पहुंचते हैं, लेकिन बाहर से आने वाले भोजन कोरोनावायरस महामारी के बीच एक संभव विचार नहीं है. हालांकि देश एक अनलॉक होड़ पर है, फिर भी हम स्टोर से खरीदे गए खाद्य पदार्थ खाने के बारे में अतिरिक्त सतर्क हैं. इसके बजाय, लोगों को घर पर केक, आइस-क्रीम और अन्य सुस्वाद मिठाइयों को खाते हुए देखा जाता है.

यहां हम आपके लिए एक अनूठी मिठाई की रेसिपी लेकर आए हैं, जिसकी तैयारी में तीन मिनट का समय लगता है. यहां एक अद्भुत मिठाई है जिसे आसानी से बनाया जा सकता है. इसमें क्रीमी, चॉकलेट और फलों का मिश्रण होता है. इस  क्विक डेसर्ट रेसिपी को जरूर ट्राई करें. इस रेसिपी को ब्लोगर मंजुला ने अपने यूट्यूब चैनल मुंजुला किचन' पर साझा किया है. 

देखें: 3-मिनट मिठाई बनाने की आसान रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com