Rakul Preet: स्लिम और हेल्दी रहने के लिए किस तरह के फूड को खाती हैं रकुल प्रीत, यहां देखें फोटो

Rakul Preet's Healthy Meal: एक्ट्रेस रकुल प्रीत टैलेंटेड सेलिब्रिटी में से एक है. रकुल ने अपनी एक्टिंग स्किल से फैंस के दिलों में राज कर रखा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

Rakul Preet: स्लिम और हेल्दी रहने के लिए किस तरह के फूड को खाती हैं रकुल प्रीत, यहां देखें फोटो

Healthy Meal: रकुल प्रीत निस्संदेह एक फिटनेस आइकन हैं लेकिन, वो खाने की भी शौकीन है.

खास बातें

  • एक्ट्रेस रकुल प्रीत टैलेंटेड सेलिब्रिटी में से एक है.
  • एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.
  • रकुल प्रीत खाने की बड़ी शौकीन है.

Rakul Preet's Healthy Meal: एक्ट्रेस रकुल प्रीत टैलेंटेड सेलिब्रिटी में से एक है. रकुल ने अपनी एक्टिंग स्किल से फैंस के दिलों में राज कर रखा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने लाइफ से जुड़े अपडेट अपने फैंस को देती रहती हैं. रकुल प्रीत खाने की बड़ी शौकीन है. अगर आप उसे फॉलो करते हैं तो आपको पता होगा कि एक्ट्रेस हर तरह के खाने को पसंद करती है और अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती है. रकुल प्रीत निस्संदेह एक फिटनेस आइकन हैं लेकिन, वो खाने की भी शौकीन है. रकुल की रिसेंट पोस्ट देख आप खुद को कर सकते हैं उनसे रिलेट.

क्या है खास एक्ट्रेस मौनी रॉय के Abroad Picnic में, यहां देखें तस्वीरें

हालही में रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर अपने डिनर का एक स्नैपशॉट साझा किया. स्टोरी में, हम सब्जियां और चावल देख सकते हैं. सब्जियां झींगे, मशरूम, लहसुन, ब्रोकोली, प्याज और शिमला मिर्च का मिक्सचर लग रहा है. जबकि चावल में भी कुछ कटी हुई सब्जियां मिली हुई लगती हैं. स्टोरी में, कैप्शन दिया "यम @rashichowdary."

Indian Meal: इंडियन रेस्‍टोरेंट में एक्टर जॉनी डेप ने की 48 लाख रुपए की पार्टी. यहां देखें तस्वीरें

रकुल की पोषण विशेषज्ञ राशि चौधरी ने बाद में यही पोस्ट फिर से साझा की. उसने पर्फेक्टली मील बनाने पर रकुल की तारीफ की और कहा, "चावल से सब्जी का पॉइंट" स्टोरी को यहां पर पढ़ेंः 

sd9h3kt8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्रेंट वर्क की बात करें तो एक्ट्रेस की लगभग 7 फिल्में हैं जो इस साल रिलीज होंगी, दो और जिनकी रिलीज की तारीख अभी तय नहीं की गई है. हम रकुल प्रीत के सिल्वर स्क्रीन पर प्रदर्शन से हमें चकाचौंध करने का इंतजार नहीं कर सकते!