रनबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस खूबसूरत थ्री टायर केक के साथ सेलिब्रेट की अपनी वेडिग सेरेमनी

Ranbir Alia Wedding Cake: हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की. पांच साल तक डेटिंग करने के बाद, लवबर्ड्स ने गुरूवार को मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए.

रनबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस खूबसूरत थ्री टायर केक के साथ सेलिब्रेट की अपनी वेडिग सेरेमनी

Ranbir Alia Marriage: यह एक लेमन येलो कलर का केक था.

खास बातें

  • रनबीर और आलिया बंधे शादी के बंधन में.
  • 14 अप्रैल को हुई दोनों की शादी.
  • खूबसूरत केक के साथ किया सेलिब्रेशन.

शादियों के इस सीजन में होने वाली बहुचर्चित शादी के बारे में जानते होंगे जो (14 अप्रैल, 2022 को) हुई. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की. पांच साल तक डेटिंग करने के बाद, लवबर्ड्स ने गुरूवार को मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए. शादी परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में बांद्रा के पाली हिल में वास्तु में कपल के आवास पर हुई. इस सेलिब्रिटी कपल की शादी की तस्वीरें जल्द ही सोशल मीडिया पर छाने लगीं, जिन्हें फैन्स से बेहद प्यार और सराहना मिल रही है. दरअसल, कुछ ही देर में तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं थी. और हर किसी की तरह, हम भी मनमोहक तस्वीरों को देख हैरान हैं. ऐसी ही एक तस्वीर ने हमारा ध्यान खींचा वह थी वेडिंग केक की. जी हां!

आलिया की सबसे अच्छी दोस्तों में से एक कृपा मेहता ने शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर कीं, जहां हमने इस जोड़े को अपनी नई जर्नी की शुरुआत के लिए एक सुंदर थ्री-टीयर केक काटते देखा. यह एक लेमन येलो कलर का केक था जिस पर क्रीम फ्रॉस्टिंग और फूलों की आकृतियां बनाई गई थीं. स्टार फ्लावर मोटिफ भी थे जो केक को आकर्षक और क्लासिक बना रहे थे. जरा देखो तो:

di0bgabg

एक अन्य इंस्टा-स्टोरी में, हमने नवविवाहित जोड़े रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को "प्यार, और हमेशा के लिए" एक साथ रहने के लिए टोस्ट उठाते हुए देखा. तस्वीर की देखें:

ov1gnrg

इससे पहले, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों में, हम दोनों को प्यार में डूबे, पेस्टल रंग के सब्यसाची आउटफिट में चमकते हुए देख सकते हैं. तस्वीरों के साथ, आलिया ने एक दिल को छू लेने वाला नोट शेयर किया, जिसमें लिखा था, "आज, घर पर हम हमारे परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - वी गॉट मैरीड"

पूरी पोस्ट यहां देखें:

वर्कफ्रंट की बात करें तो, नवविवाहित जोड़ा जल्द ही अयान मुखर्जी की आगामी फैंटसी-ड्रामा "ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा" में स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां देखें, 3 किलो का समोसा खाओ और 11 हजार रूपये नकद इनाम में पाओ