Ratan Tata: रतन टाटा ने कप केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 84वां जन्मदिन, देखें ट्विटर रिएक्शन

Ratan Tata Birthday: टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा ने 28 दिसंबर 2021 को अपना 84वां जन्मदिन मनाया. विजनरी लीडर के साथ-साथ इंडस्ट्री के बिजनेस पर्सन ने भी शुभकामनाएं दी. फैंस और फॉलोअर्स ने भी उन्हें लेटर लिखकर कहा कि वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं.

Ratan Tata: रतन टाटा ने कप केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 84वां जन्मदिन, देखें ट्विटर रिएक्शन

Ratan Tata: श्री टाटा ने बिना किसी लेविश पार्टी या फैंसी डेकोरेशन और केक के अपने सेलिब्रेशन को सिम्पल रखना चुना.

खास बातें

  • वीडियो मूल रूप से वैभव भोइर द्वारा लिंक्डइन पर पोस्ट किया गया था.
  • वायरल वीडियो को 55 हजार से अधिक लाइक्स मिले.
  • वीडियो में एक वनीला कप केक देख सकते हैं.

Ratan Tata Birthday: टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा ने 28 दिसंबर 2021 को अपना 84वां जन्मदिन मनाया. विजनरी लीडर के साथ-साथ इंडस्ट्री के बिजनेस पर्सन ने भी शुभकामनाएं दी. फैंस और फॉलोअर्स ने भी उन्हें लेटर लिखकर कहा कि वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं. श्री टाटा ने बिना किसी लेविश पार्टी या फैंसी डेकोरेशन और केक के अपने सेलिब्रेशन को सिम्पल रखना चुना. बल्कि, उन्होंने सिर्फ एक कपकेक पर मोमबत्ती रखकर फूंकी, जैसा कि सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है. एक नज़र डालेंः 

Thaggu Ke Laddu: पीएम मोदी ने भाषण में किया कानपुर के 'ठग्गू के लड्डू' का जिक्र

वीडियो मूल रूप से वैभव भोइर द्वारा लिंक्डइन पर पोस्ट किया गया था, जहां यह वायरल हो गया और इसे 55 हजार से अधिक लाइक्स मिले. फिर, वीडियो ट्विटर पर भी प्रमुख उद्योगपति हर्ष गोयनका के हैंडल पर सामने आया. 30-सेकंड की क्लिप को 270 हजार से अधिक बार देखा गया और 26 हजार लाइक्स मिले, और यह संख्या हर मिनट बढ़ रही है.

Tangy Tamarind: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताए इमली खाने के फायदे, देखें वीडियो

क्लिप में, हम रतन टाटा को उनके 27 वर्षीय असिस्टेंट शांतनु नायडू के साथ देखते हैं. वह कपकेक पर मोमबत्ती फूंकते है जबकि नायडू उनके लिए जन्मदिन गीत गाता है और उनकी पीठ थपथपाता है. फिर वह वनिला कपकेक काटने की कोशिश करता है और मुस्कुराता है.

Anupam Kher: एक्टर अनुपम खेर ने वाराणसी में इस क्लासिक डेज़र्ट का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

ट्विटर यूजर्स रतन टाटा की तारीफ कर रहे थे और उन्होंने अपना जन्मदिन इतने सरल तरीके से मनाया. यह फैक्ट कि वह इतना कुछ हासिल करने और विरासत बनाने के बाद भी विनम्र बने रहे, ट्विटर के लिए बेहद प्रेरणादायक था. कुछ रिएक्शन पर एक नजरः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह एकमात्र मौका नहीं है जब हमने श्री रतन टाटा को एक टे्टी ट्रीट का आनंद लेते देख सकते है. अक्टूबर 2021 में, उन्होंने एक प्यारी सी प्लाइट साइज कुकी की तस्वीर साझा की थी जो उन्हें भेजी गई थी. यह तब आया जब टाटा संस ने सरकारी स्वामित्व वाली एयरलाइन, एयर इंडिया के मालिक बने.