Rhea Kapoor: फ्रेंड्स के साथ रिया कपूर ने लिए मैक्सिकन मील के मजे, देखें तस्वीरें

Rhea Kapoor Lavish Feast: रिया कपूर ने निश्चित रूप से बॉलीवुड के मैप पर खुद को मार्क किया है. जहां फिल्म मेकर और फैशन स्टाइलिस्ट अपनी हिट फिल्मों 'आयशा,' 'वीरे दी वेडिंग' और 'खूबसूरत' के लिए सबसे ज्यादा जाने जाती हैं.

Rhea Kapoor: फ्रेंड्स के साथ रिया कपूर ने लिए मैक्सिकन मील के मजे, देखें तस्वीरें

Rhea Kapoor: रिया अपनी बहन सोनम कपूर के साथ एक क्लोदिंग लाइन- 'रियासन' की सह-मालिक भी हैं.

खास बातें

  • रिया खाने की बड़ी शोकीन भी हैं.
  • हाल ही में, रिया ने एक स्वादिष्ट मैक्सिकन दावत की एक तस्वीर साझा की.
  • रिया सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं.

Rhea Kapoor Lavish Feast:  रिया कपूर ने निश्चित रूप से बॉलीवुड के मैप पर खुद को मार्क किया है. जहां फिल्म मेकर और फैशन स्टाइलिस्ट अपनी हिट फिल्मों 'आयशा,' 'वीरे दी वेडिंग' और 'खूबसूरत' के लिए सबसे ज्यादा जाने जाती हैं, वहीं रिया अपनी बहन सोनम कपूर के साथ एक क्लोदिंग लाइन- 'रियासन' की सह-मालिक भी हैं. लेकिन ऐसा नहीं है, अगर आप रिया कपूर को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप जानते हैं कि वह खाने की बड़ी शोकीन भी हैं! भव्य दावतें, लेविश बर्गर, और कुछ टेस्टी सीफूड पकाने से लेकर अपने स्वयं के आइसक्रीम फ्लेवर लॉन्च करने तक, रिया निश्चित रूप से लिप्त होना जानती है. उनके इंस्टाग्राम के माध्यम से एक नज़र और यह निश्चित रूप से आपको कुछ विदेशी फूड के लिए हंग्री कर देगा!

हाल ही में, फिल्म मेकर ने एक स्वादिष्ट मैक्सिकन दावत की एक तस्वीर साझा की जो आपको मदहोश कर देगी. तस्वीर में, आप टैकोस, मैक्सिकन राइस, टॉर्टिला, बेक्ड वेजीज़ का एक कैरोसेल और डिप्स, सॉस और साइड्स से भरे बाउल देख सकते हैं. पोस्ट पर रिया ने लिखा "रिया की संडे कैंटिना. DIY शॉर्ट रिब टैकोस, बाजा फिश टैकोस, ग्रीन चिली में स्वीट पोटैटो एनचिलाडस, एलोट्स, बीन्स और स्पैनिश राइस." यहां एक नज़र डालेंः 

अगर इस स्वादिष्ट और पौष्टिक मील ने आपको कुछ मैक्सिकन मील के लिए क्रेव कर दिया है, तो हम पर विश्वास करें, हम समझते हैं कि आप कैसा महसूस करते हैं. तो, अगर आप भी रिया की तरह दावतों को पकाना चाहते हैं, तो इन आसान मैक्सिकन रेसिपी को देखें.

Neha Dhupia: प्रेग्नेंट नेहा धूपिया ने ब्रेकफास्ट में अपनी मां के हाथ से बनी स्मूदी के मजे लिए, देखें तस्वीरें

जैसा कि रिया और उसके दोस्तों ने इस स्वादिष्ट डिनर का आनंद लिया, शेफ के रूप में रिया की स्किल वास्तव में उनके कुकिंग स्किल लव को दर्शाता है. इससे पहले, फिल्म मेकर ने मिर्च शहद पिज्जा के साथ एक स्वादिष्ट बेबी चेडर बर्गर के बारे में भी पोस्ट किया है और उसे "बेबी" कहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और यह बात नहीं है, यदि आप कुछ बेहतरीन रेसिपी आइडिया की तलाश में हैं, तो देखें कि रिया कपूर ने और क्या पकाया है.