Rhea Kapoor Signature Dish: रिया कपूर ने कुक किया अपना सुपर स्वादिष्ट 'सिग्नेचर' डिश, यहां देखें तस्वीरें

Rhea Kapoor Signature Dish: फिल्ममेकर और फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने इंडस्ट्री में खुद के लिए एक जगह बनाई है. उनकी फिल्में 'खूबसूरत', 'वीरे दी वेडिंग' और 'आयशा' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया. इसके अलावा रिया को एक सेलेब्रिटी के रूप में भी जाना जाता है.

Rhea Kapoor Signature Dish: रिया कपूर ने कुक किया अपना सुपर स्वादिष्ट 'सिग्नेचर' डिश, यहां देखें तस्वीरें

Rhea Kapoor Cooks Dish: रिया बहन सोनम कपूर आहूजा के साथ फैशन ब्रांड 'रेससन' की को-ओनर भी हैं.

खास बातें

  • रिया के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • रिया सेलेब्रिटी के साथ एक अच्छी शेफ भी है.
  • रिया ने इंस्टाग्राम पर स्पाइसी लॉबस्टर लहसुन नूडल्स की एक तस्वीर साझा की.

Rhea Kapoor Signature Dish: फिल्ममेकर और फैशन स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने इंडस्ट्री में खुद के लिए एक जगह बनाई है. उनकी फिल्में 'खूबसूरत', 'वीरे दी वेडिंग' और 'आयशा' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया. वह बहन सोनम कपूर आहूजा के साथ फैशन ब्रांड 'रेससन' की को-ओनर भी हैं. इसके अलावा, रिया को एक सेलेब्रिटी के रूप में भी जाना जाता है, जो अपने सोशल मीडिया हैंडल को यथासंभव खुलकर रखना पसंद करती है. वह इंस्टाग्राम पर अपने 1.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अपनी डेली लाइफ के अपडेट साझा करती रहती हैं. यदि आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनको फॉलो करते हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते होंगे कि रिया एक अच्छी शेफ भी है. आप उनकी साझा पोस्ट और स्टोरी से उनकी कुकिंग स्किल जानते होंगे. उनका रिसेंट इंस्टा पोस्ट उसी का प्रूफ है. 

रिया कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल को अपने हाल के एक स्टिंस किचेन में साझा करने के लिए लिया और जो उन्होंने बनाया वह सुपर स्वादिष्ट लग रहा है. उन्होंने स्पाइसी लॉबस्टर लहसुन नूडल्स की एक तस्वीर साझा की और इसे अपना 'सिग्नेचर' डिश का नाम दिया. चलो एक नज़र डालेंः 

Smriti Irani's Birthday: स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने डाइट को लेकर क्यों किया रिक्वेस्ट? यहां जानें

इससे पहले, रिया के 34 वें जन्मदिन पर, पिता अनिल कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गए, जब उन्होंने रिया को अपनी 'पसंदीदा शेफ' बताया. यहां पोस्ट हैः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि आप हमारे जैसे कुछ भी हैं, तो नूडल्स की यह मसालेदार और स्वादिष्ट प्लेट आपको सुस्त भी बना रही है. इसलिए, हमने एक जल्दी मिर्च लहसुन नूडल्स रेसिपी पाया, जो कुछ ही समय में आपके क्रेविंग पर रोक लगाने में मदद कर सकती है.