Rhea Kapoor In London: क्या खास है रिया कपूर के लंदन ट्रिप "Feast" में जिसे देख आप कहेंगे ये सपना है या सच, देखें पोस्ट

Rhea Kapoor London Trip: रिया कपूर मल्टी टैलेंटेड वुमन हैं, और यही कारण है कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है! आप उसे फिल्म प्रोड्यूसर से लेकर स्टाइलिस्ट और शानदार कुक तक हर तरह की चीजें करते हुए पाएंगे.

Rhea Kapoor In London: क्या खास है रिया कपूर के लंदन ट्रिप

खास बातें

  • रिया कपूर लंदन में है.
  • रिया कपूर बिग फूडी हैं.
  • रिया कपूर हर तरह के फूड को ट्राई करती हैं.

Rhea Kapoor London Trip: रिया कपूर मल्टी टैलेंटेड वुमन हैं, और यही कारण है कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग जगह बनाई है! आप उसे फिल्म प्रोड्यूसर से लेकर स्टाइलिस्ट और शानदार कुक तक हर तरह की चीजें करते हुए पाएंगे. रिया के टैलेंट की कोई सीमा नहीं है! यदि आप रिया को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप शायद पहले से ही जानते होंगे कि उनके कुकिंग पोस्ट कितने आकर्षक हैं. क्लासिक बर्गर से लेकर घर पर बने ट्रीट तक, रिया आसानी से टॉप रेस्टोरेंट के साथ कम्पीट कर सकती है! रिया के गेस्ट और इनवाइटी इस बात का पर्याप्त सबूत देते हैं कि युवा स्टाइलिस्ट वह जो करती है उसमें कुशल है, इसलिए केवल हम ही नहीं हैं जो उसकी कुकिंग स्किल से इंप्रेस हैं. जबकि रिया एक अद्भुत शेफ है, वह जहां भी यात्रा करती है, वहां कई तरह के फूड खाना पसंद करती है. हाल ही में, फिल्म प्रोड्यूसर लंदन में थी और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रीप की तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की.

रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें आप उन्हें लंदन के कई स्थानों की खोज करते हुए देख सकते हैं. फिर ट्रीट में, आप बेक किए गए सामानों से भरी ट्रे देख सकते हैं जैसे कि ब्रेड रोटियां, क्रीम से भरी पेस्ट्री, ब्राउनी, केक, फलों की एक थाली, मैक्रोन, और बहुत कुछ! उसकी ट्रीट में डिप्स के साथ-साथ कुछ दिलकश चीज़ें भी थीं. यहां उसकी पोस्ट देखें: 

Mouni Roy: आखिर क्यों कहा मोनी रॉय ने "Never Not Eating, यहां देखें पोस्ट

Suresh Raina ने शेयर किया बेटी के साथ Cooking का Adorable वीडियो, यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या यह बिल्कुल स्वादिष्ट नहीं लगता?! जैसा कि उनके पोस्ट से स्पष्ट है, रिया कपूर एक बिग फूडी हैं, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह अक्सर एक डिलेक्टेबल ट्रीट का आनंद लेती हैं. अभी कुछ दिन पहले, जब रिया पेरिस में थी, तब उन्होंने वहां से अपने फूड के बारे में साझा किया था. रिया ने पेरिस में अपने कुछ घंटों की जो तस्वीरें अपलोड कीं उनमें से अधिकांश ने उसे डिशेज पर ट्रीट देते हुए दिखाया. स्वादिष्ट पेस्ट्री, कई प्रकार की वाइन, लॉबस्टर, ऑयस्टर, और इस तरह के अन्य ट्रीट देखे गए. "उफ्फ, पेरिस. यहां तक ​​कि आखिरी मिनट और 48 घंटों के लिए, आप मुझे फिर से रोमांटिक बनाने के लिए पर्याप्त टॉप पर हैं," उसने पोस्ट को कैप्शन दिया. आप इसके बारे में यहां सब कुछ पढ़ सकते हैं.