सचिन तेंदुलकर ने इस स्वादिष्ट चॉकलेट केक और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 24 अप्रैल, 2022 को अपना 49वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर टीम के पूर्व साथियों और जानी-मानी हस्तियों ने इस मौके पर उन्हें को शुभकामनाएं दीं.

सचिन तेंदुलकर ने इस स्वादिष्ट चॉकलेट केक और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने 24 अप्रैल, 2022 को अपना 49वां जन्मदिन मनाया.
  • इस अवसर पर जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं.
  • यह वास्तव में तेंदुलकर के लिए एक विशेष जन्मदिन था.

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 24 अप्रैल, 2022 को अपना 49वां जन्मदिन मनाया.  टीम के पूर्व साथियों और जानी-मानी हस्तियों ने इस मौके पर उन्हें को शुभकामनाएं दीं. यह वास्तव में तेंदुलकर के लिए एक विशेष जन्मदिन था, जिन्होंने अपने पालतू कुत्तों सहित अपने प्रियजनों की कंपनी के बीच मनाया. और हां, कोई भी अवसर बिना स्वादिषट खाने के अधूरा होता है! सचिन तेंदुलकर ने एक डिकैडेंट बर्थडे केक काटते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. उनकी बेटी सारा तेंदुलकर को उनके साथ खड़ी देखा जा सकता है. यहां देखें:

इस सुपर आसान रेसिपी के साथ अलग-अलग रंगों में बनाएं मीठी बूंदी- Recipe Video

सचिन तेंदुलकर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, " मेरा जन्मदिन मेरे प्रियजनों को इस मौके पर साथ लाया! हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद." हम सचिन को फूलों और फॉइल से सजाए गए बेहद ही आकर्षक चॉकलेट ट्रफल केक को काटते हुए देख सकते थे. हरभजन सिंह, युवराज सिंह और दिलीप दोशी जैसे कई क्रिकेटरों ने भी सचिन तेंदुलकर के पोस्ट पर किया.

जो लोग सचिन तेंदुलकर को करीब से फॉलो करते हैं, वे जानते होंगे कि वह एक बड़े फूडी हैं. वह अक्सर अपने 34.1 मिलियन फैन फॉलोइंग के लिए इंस्टाग्राम पर अपने खाने से जुड़ी स्निपेट्स शेयर करते हैं. चाहे 'पाई' डे के अवसर पर एक साधारण 'पाई' हो, मुंबई का पसंदीदा मिसल पाव, या फिर बस कुछ स्वादिष्ट गुजराती खाना - सचिन तेंदुलकर यह सब पसंद करते हैं.

सचिन तेंदुलकर के कुछ अन्य फूड पोस्ट पर एक नज़र डालें:

हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही सचिन तेंदुलकर की और भी फूड डायरिज देखने को मिलेंगी! वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह वर्तमान में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मेंटर के रूप में मुंबई इंडियंस टीम के साथ हैं.

Dahi Chana Chaat: इस प्रोटीन-पैक और स्पाइसी दही चना चाट रेसिपी के साथ वीकेंड को बनाएं मजेदार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com