Viral Video: सचिन की बेटी और शिल्पा शेट्टी के हाथ में ये क्या है, मुंह में आ जाएगा पानी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नें सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ Sunday Binge एन्जॉय किया.

Viral Video: सचिन की बेटी और शिल्पा शेट्टी के हाथ में ये क्या है, मुंह में आ जाएगा पानी...

शिल्पा शेट्टी और सारा तेंदुलकर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की गिनती इंडस्ट्री की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेसेस में होती है. 43 वर्षीय एक्ट्रेस हर रविवार को Sunday Binge के वीडियो अपने फैन्स के साथ साझा करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं. इस समय वह शिल्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कुछ ऐसा करती दिख रही है जो आम तौर पर कोई भी फिटनेस फ्रिक नहीं करता... और अगर करता भी है तो इसके गिल्ट में लंबे समय तक रह सकता है. लेकिन यह अदाकारा जो करती है वह जश्न हो जाता है... कुछ ऐसा ही दिख रहा है इस वीडियो में भी. आमतौर पर शिल्पा मिठाई खाते हुए या पार्टी करते हुए वीडियो शेयर करते हैं.

लेकिन इस रविवार उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ एक दिलचस्प वीडियो जारी किया है. खास बात यह है कि इसमें दोनों 'बुड्ढी के बाल' खाती नजर आ रही हैं.


Calories In Mango Shake: जानिए आपको क्यों पीना चाहिए और क्यों नहीं...

14 घंटे पहले शेयर किए गए शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम व्यूज मिल चुके हैं. इसमें शिल्पा वर्जिन मोहितो कोल्ड स्टोन आईक्रीम खा रही हैं, जबकि सारा कूकीज एंड क्रीम का लुत्फ उठा रही हैं. हालांकि, दोनों आईक्रीम से कहीं ज्यादा 'बुड्ढी के बाल  (Candy Floss)' को खाना पसंद कर रही हैं.

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on


(ये भी पढ़ें-  Celebrities Diet: कैटरीना कैफ को पसंद है स्ट्रीट फूड, खूब खाती हैं ये चीजें...)

वीडियो में सारा शिल्पा शेट्टी की कंपनी को फुलटू एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपनी इंस्टागाम्र स्टोरी पर शिल्पा के साथ वीडियो जारी किया है. साथ ही फैन क्लब में इनकी तस्वीरें जारी की है, जिसमें सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजिलि के साथ दिख रहे हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी इस पार्टी का हिस्सा बने.
 



बता दें, सारा तेंदुलकर की गिनती इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी डॉटर में होती है. अक्सर उनकी तुलना श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से होती है. गौरतलब है कि सारा अभी 20 साल की हैं. सारा हमेशा ग्लैमरस लुक में रहने की वजह से चर्चा में रहती हैं. कई फंक्शंस और पार्टी में उनको देखा जाता है.

...और पढ़ने के लिए क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com