सना खान ने अपने पसंदीदा डिजर्ट की तस्वीरें की शेयर-See Pics

रियलिटी शो बिग बॉस के छठे सीजन की कंटेस्टेंट रहीं सना खान को लगता है कि खाने में उन्हें गोल्डन टच पसंद है.

सना खान ने अपने पसंदीदा डिजर्ट की तस्वीरें की शेयर-See Pics

खास बातें

  • रियलिटी शो बिग बॉस के छठे सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.
  • सना खान को लगता है कि खाने में उन्हें गोल्डन टच पसंद है.
  • उन्होंने नवंबर 2020 में अनस से शादी की.

यह क्या मिठाइयों का मौसम है. आज कल हम देख रहे हैं कि हमारे पसंदीदा सेलिब्रेटीज मजेदार व्यंजनों और डिजर्ट का मजा ले रहे हैं जिन्हें देखकर आपको भी थोड़ी बहुत जलन हो सकती है. डिजर्ट के इस के लेटेस्ट क्षेत्र में पूर्व अभिनेत्री और उद्यमी सना खान हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर छह कपकेक के बैच की एक तस्वीर शेयर की जिससे हम प्रभावित हुए. कपकेक को सफेद चॉकलेट और गोल्डन फ्रॉस्टिंग के साथ-साथ कुछ गोल्डन स्प्रिंकल्स से सजाया गया था. सना और उनके पति मुफ्ती अनस सईद के नामों के अलावा, कपकेक में फूलों के डिज़ाइन भी हैं.

thk2g0lg

रियलिटी शो बिग बॉस के छठे सीजन की कंटेस्टेंट रहीं सना खान को लगता है कि खाने में उन्हें गोल्डन टच पसंद है. सना को हाल ही में दुबई के बुर्ज खलीफा में नाश्ते के दौरान गोल्ड प्लेटेड कॉफी का आनंद लेते हुए देखा गया था. टावर की 122वीं मंजिल पर स्थित सबसे ऊंचे रेस्टोरेंट में से से एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब आपके पति बुर्ज खलीफा के टॉप पर नाश्ते के साथ आपको सरप्राइज करते हैं. वह गोल्ड प्लेटेड कॉफी है."

शानदार कॉफी के अलावा, सना और उनके पति को भी एक शानदार स्प्रेड का आनंद लेते हुए देखा गया जिसमें सनी-साइड-अप के साथ अंडे शामिल थे. अंडों को ट्रफल्स और ताज़ी अरुगुला पत्तियों के साथ जोड़ा गया था. उन्हें कुछ सॉसेज, एक फल की थाली, कुछ मक्खनदार क्रोइसैन, मफिन और मूसली पाफ्रेट का मजा लेते हुए भी देखा गया. डिजर्ट के लिए, चीज़केक फ्रॉस्टिंग के साथ फ्रेंच टोस्ट के साथ-साथ मेपल सिरप के साथ पेनकेक्स का विकल्प चुना. स्वाद के इन डिशेज को बेरीज से भरे हुए थे. सना ने चॉकलेट सिरप में लिखे "वेलकम टू एटमॉस्फियर" शब्दों के साथ एक कस्टम-मेड चॉकलेट ट्रफल पेस्ट्री की एक झलक भी शेयर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सना खान ने हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, सिलम्बट्टम और थलाइवन जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने नवंबर 2020 में अनस से शादी की. उससे कुछ समय पहले ही, 32 वर्षीय एक्टर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अभिनय छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की थी.