सना खान ने लेटेस्ट इंडियन मील की तस्वीर की शेयर, यहां देखें तस्वीर

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सना खान ने सूरत के व्यवसायी मौलाना अनस सैयद के साथ शादी के बंधन में बंधी. इस खबर ने हममें से कई लोगों को चौंका दिया, हालांकि, सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा के बाद से ही यह जोड़ी अलग-अलग मौकों पर सुर्खियां बटोर रही है.

सना खान ने लेटेस्ट इंडियन मील की तस्वीर की शेयर, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • सना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुकिंग एक्टिविटी की तस्वीरें शेयर की है.
  • ऐसा लगता है कि सना और उनके पति अनस सैय्यद इस समय दुबई में हैं.
  • आलू की सब्जी के साथ सर्व करने पर यह कम्पलीट मील बन जाता है .

आप सभी पूर्व एक्ट्रेस सना खान के बारे में जानते होंगे, जिन्होंने साल 2020 नवंबर में शादी कर ली थी. बता दें बॉलीवुड छोड़ने के बाद, बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सना खान ने सूरत के व्यवसायी मौलाना अनस सैयद के साथ शादी के बंधन में बंधी. इस खबर ने हममें से कई लोगों को चौंका दिया, हालांकि, सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा के बाद से ही यह जोड़ी अलग-अलग मौकों पर सुर्खियां बटोर रही है. इस साल की शुरुआत में पति अनस सैयद के साथ दुबई की उनकी यात्रा याद है? बुर्ज खलीफा (टॉवर की 122 वीं मंजिल पर स्थित सबसे ऊंचे रेस्ट्रोरेंट में से एक) के एटमॉस्फियर में एक बेहतरीन ब्रेकफास्ट का मजा लेते हुए उसकी तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर चली गईं. वहीं उनके फैन्स गोल्ड प्लेटेड कॉफी और सांस थाम देने वाले दृश्य की तस्वीरे देखने के बाद खुश हो गए. वह पति और ससुराल वालों के साथ अपनी डेली लाइफ की स्टोरिज और पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं.

अब, सना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुकिंग एक्टिविटी की तस्वीरें शेयर की है, यह गोल, क्रिस्पी और फूली हुई पूरियां थी, जिन्हें देखकर कोई भी उन्हें खाने से खुद को रोक नहीं पाएंगा. कल्पना कीजिए, मैं इसे बना रही हूं!" हमने उन्हें बैग्रांउड से यह कहते सुना. यहां देखें:

o5lifk3o

उनकी कई इंस्टाग्राम स्टोरिज के अनुसार, ऐसा लगता है कि सना और उनके पति अनस सैय्यद इस समय दुबई में हैं. हमें खूबसूरत शहर की झलक देने के अलावा, उन्होंने एक स्टोरी भी शेयर की जिसमें उनके लेटेस्ट मील में से एक कबाब, ब्रेड, फ्राइज़, जैतून और बहुत कुछ था. इस पर नजर डालें:

hp3cs27o

जहां यह खाने की थाली दिखने में बहुत ही बढ़िया है, हम अभी भी उन डीप फ्राइड पूरियों के बारे में ही सोच रहे हैं. यही कारण है कि हमें यह मसालेदार आलू-सूजी-पूरी बहुत ही स्वादिष्ट लगती है. आलू की सब्जी के साथ सर्व करने पर यह कम्पलीट मील बन जाता है जिसे कोई भी कभी भी खाने से न नहीं कहेगा. 

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Sweet And Sour Chicken: नॉनवेज खाने के हैं शौकीन तो इस खट्टे और मीठे स्वाद वाले को आज ही आजमाएं​
सना खान ने अपने पसंदीदा डिजर्ट की तस्वीरें की शेयर-See Pics

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Mango Malai Recipe: आम खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें ​शेफ कुणाल कपूर की समर स्पेशल मैंगो मलाई रेसिपी