Sanaya Irani: गोवा से क्लीन-ईटिंग गोल दे रही हैं सनाया ईरानी यहां देखें तस्वीरें

Sanaya Irani Goals From Goa: सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्यारी एक्टर में से एक हैं. भले ही वह पिछले कुछ सालों से किसी भी सीरियल में काम नहीं कर रही. लेकिन सनाया के पास सोशल मीडिया पर सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Sanaya Irani: गोवा से क्लीन-ईटिंग गोल दे रही हैं सनाया ईरानी यहां देखें तस्वीरें

Sanaya Irani: सनाया इस समय पति और 'नागिन' एक्टर मोहित सहगल के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं

खास बातें

  • सनाया छुट्टियों के दिन भी क्लीन खाना पसंद करती है
  • सनाया ने साल 2016 में मोहित सहगल से गोवा में शादी कर ली.
  • सनाया ईरानी को उनके सीरियल इस प्यार को क्या नाम के लिए जाना जाता है

Sanaya Irani Goals From Goa: सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्यारी एक्टर में से एक हैं. भले ही वह पिछले कुछ सालों से किसी भी सीरियल में काम नहीं कर रही. लेकिन सनाया के पास सोशल मीडिया पर सबसे बड़ी फैन फॉलोइंग है. सनाया इस समय पति और 'नागिन' एक्टर मोहित सहगल के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. सनाया, जो निश्चित रूप से अपनी जेनरेशन की सबसे योग्य एक्टर में से एक है, छुट्टियों के दिन भी क्लीन खाना पसंद करती है, और उनका ब्रेकफास्ट इसका सबूत है. एक्टर ने मंगलवार को अपनी ब्रेकफास्ट की टेबल से इंस्टाग्राम स्टोरी में एक सीरिज पोस्ट की. उनके रिसॉर्ट से पहला वीडियो अनानास, पपीता और तरबूज जैसे ताज़े फलों की एक का प्लेट था, "अपने फल खाओ", उन्होंने कैप्शन में लिखा.

gf7aqns
कैप्शन के साथ अगली बहुत स्टोरी "आपके अंडे भी", विशेष रूप से आमलेट, हैश ब्राउन, चार्ज्ड टोमटो, बटर टोस्ट ब्राउन ब्रेड और जैम
5kc4f698
"कुछ मूसली भी, उनकी अगली स्टोरी का कैप्शन पढ़ा, जिसमें नट के साथ फ्रेश मूसली का एक कटोरा सबसे ऊपर था.
rnpnqtf8
उसने अपने भरे हुए ब्रेकफास्ट के चारों ओर अपनी तस्वीर के साथ सीरिज का समापन किया. "यह सही है, मैंने यह सब खाया, सनाया ने उज्ज्वल तस्वीर को कैप्शन दिया
h6692tg8
बाद में दिन में, एक्टर ने एक रोल और एक सुशीली थाली ली. वेकेशन गोल ज्यादा? 
2e4opdi
सनाया ईरानी को उनके सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं लेफ्ट, राइट लेफ्ट और 'मिले जब हम तुम, के लिए जाना जाता है. वह अपने पति मोहित सहगल से 'हम तुम' के सेट पर मिलीं, इस कपल ने साल 2008 में डेटिंग शुरू की और साल 2016 में गोवा में शादी कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com