Slurp Alert: एक्ट्रेस सारा अली खान की स्वादिष्ट चाट देख आप भी करने लगेंगे क्रविंग, देखें तस्वीर

Sara Ali Khan Chaat: हम बस प्यार करते हैं एक्ट्रेस सारा अली खान का इंस्टाग्राम हैंडल कितना स्पष्ट है,सही? वह सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी में से एक है और अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ लाइफ के हर स्लाइस को साझा करती रहती है.

Slurp Alert: एक्ट्रेस सारा अली खान की स्वादिष्ट चाट देख आप भी करने लगेंगे क्रविंग, देखें तस्वीर

Slurp Alert: सारा अली खान सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव एक्ट्रेस में से एक है.

खास बातें

  • एक्ट्रेस सारा अली खान दिल से फूडी हैं.
  • सारा अली खान अक्सर खाने की तस्वीर पोस्ट करती हैं.
  • सारा अली खान ने दही भल्ले के लिए मजे.

Sara Ali Khan Chaat: हम बस प्यार करते हैं एक्ट्रेस सारा अली खान का इंस्टाग्राम हैंडल कितना स्पष्ट है,सही? वह सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी में से एक है और अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ लाइफ के हर स्लाइस को साझा करती रहती है. यदि आप उनको फॉलो करते हैं, तो आप पाएंगे कि सारा अक्सर हमें अपने शूट लाइफ में, भाई इब्राहिम अली खान के साथ फन बंटर, मां अमृता सिंह के साथ वेकेशन और बहुत कुछ देती हैं. जबकि उनकी हर स्टोरी और पोस्ट विचित्र और मनोरंजक हैं, जो हमे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वह है उनके खाने की शैनैनिगन्स. अब तक, हम में से अधिकांश लोग उसके फूड के प्रति प्रेम के बारे में अच्छी तरह से वाकिफ हैं. समय-समय पर हम उसे किसी न किसी काम में इंडल्ज पाते हैं. स्मूदी का टेस्टी बाउल हो या लस्सी और जलेबी का लंबा गिलास- सारा बिना किसी गिल्ट के यह सब खा जाती है.

अल्लू अर्जुन का क्या है पसंदीदा खाना? पत्नी स्नेहा रेड्डी ने एएमए सेशन में किया शेयर

ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, सारा अली खान ने अपने खाने की लेटेस्ट एक इंस्टा-स्टोरी साझा की और हम मदद नहीं कर सकते लेकिन ड्रूल. सोचो यह क्या था? यह चटपटा दही भल्ला का बाउल था. यह एक क्विक बुमेरांग था जहां हम उसे भल्ला और सेव के बाउल में दही डालते हुए देख सकते थे. "दही भल्ले भल्ले!" उसने स्टोरी को "यहां स्नैक्स के लिए" इमोजी के साथ कैप्शन दिया. यहां देखेंः 

0k70arbg

Vaani Kapoor: वाणी कपूर ने शेयर किया अपना फेवरेट चीट मील, यहां देखें तस्वीरें

स्टोरी विचित्र लगती है और साथ ही स्वादिष्ट भी, है न? अगर सारा अली खान की लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी आपको ड्रूल कर रही है, तो हमारे पास आपके लिए एकदम परफेक्ट समाधान है. यहां आपके लिए क्लासिक दही भल्ले या दही वड़े की स्वादिष्ट रेसिपी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब जब आपने सर्वोत्कृष्ट दही भल्ला ट्राई कर लिया है, तो इसके कुछ यूनिक वर्जन बनाने के बारे में क्या?! दिलचस्प लगता है?