सारा अली खान लंदन में अपनी मां के साथ 12-कोर्स मील का लिया मजा-Pic देखें

सारा अली खान इस समय लंदन में हैं और पहले दिन से ही अपने वेकेशन की झलकियां शेयर कर रही हैं.

सारा अली खान लंदन में अपनी मां के साथ 12-कोर्स मील का लिया मजा-Pic देखें

खास बातें

  • सारा इन दिनों लंदन में वेकेशन पर है.
  • अपनी फूड स्टोरिज इंस्टाग्राम पर करती हैं शेयर.
  • इससे पहले कश्मीर में मना रही थी छुट्टियां.

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान अपने केयरफ्री ऐटिटूड, फैशन स्टेटमेंट और निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीत रही हैं. हमने सारा को 'अतरंगी रे', 'लव आज कल 2' जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते देखा है. लेकिन जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है वह है उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर स्क्रॉल करना. आपने सुना! सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन फॉलोअर्स हैं. और अगर आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर उन्हे देखें, तो आप पाएंगे कि सारा हमेशा अपने एग्जॉटिक वेकेशन और स्वादिष्ट भोजन के बारे में बात करती है. वास्तव में, यह कहने में कोई हज्र नहीं होना चाहिए कि 'केदारनाथ' एक्टर के लिए, ट्रिप्स और फूड दोनों साथ-साथ चलते हैं. उदाहरण के लिए उनकी लेटेस्ट इंस्टा-स्टोरी को ही ले लें.

Restuarant Style Chicken Korma: घर पर कैसे बनाएं रेस्टोरेंट स्टाइल चिकन कोरमा

सारा अली खान इस समय लंदन में हैं और पहले दिन से ही अपने वेकेशन की झलकियां शेयर कर रही हैं. ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने हाल ही में अपने लेटेस्ट मील की एक स्टोरी अपलोड की, और हम पर विश्वास करें, यह किसी शानदार दावत से कम नहीं था! स्टोरी में, हमने उन्हें 12-कोर्स कोरियन मील खाते हुए देखा. मील स्प्रेड में फ्राइड चिकन, डिम्सम, किमची, टेम्पपुरा फ्राइज़, किमची राइस, मसालेदार ककड़ी और भी बहुत कुछ शामिल था. इसके अलावा सारा इन व्यंजनों का लुत्फ उठाने के लिए अकेली नहीं थीं. उनके साथ उनकी मां और दिग्गज अदाकारा अमृता सिंह भी थीं. उन्होंने उनके इस मील कोलाज के साथ लिखा, "मां के साथ 12 कोर्स मील / लीविंग फैटी इन माइ टॉमी" जरा यहां देखो तो.

p10ihlh

बहुत स्वादिष्ट लग रहा है, सच में ? लेकिन सारा के खाने का सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता है. इससे पहले, हमने उन्हें लंदन ट्रिप के पहले दिन से अपने भोजन की एक तस्वीर शेयर करते हुए देखा था. प्रसार में डिमसम, सॉटेड पोक चॉय, फ्राइड राइस, चिकन और बहुत सी चीजे शामिल थी. उन्होंने कुछ प्यारे इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया, जिसमें " इन द मूड फॉर फूड" शामिल है. तस्वीर पर "यम्मी" और "सो फुल" स्टिकर्स भी थे. यहां इसे देखें:

6i05mrvo

लंदन ट्रिप से ठीक पहले सारा अली खान कश्मीर में थीं. वहां भी उन्होंने अच्छा भोजन करने की अपनी परंपरा को कायम रखा. कश्मीर से उनकी एक इंस्टा-स्टोरी में, हमने सारा को लिद्दरवाट (जम्मू और कश्मीर में) में एक कैंपिंग साइट पर साग की तरह कुछ बनाती हुए दिखीं. कश्मीर में उनके कुकिंग एडवेंचर के बारे में और जानने के लिए यहां क्लिक करें.

वर्कफ्रंट की बात करें, सारा अली खान जल्द ही कार्तिक आर्यन और कृति सैनोन स्टारर कॉमेडी 'लुका छुपी' के सीक्वल में दिखाई देंगी, जिसमें विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा, वह फिल्म निर्माता आनंद एल राय के साथ उनकी आगामी फिल्म 'नखरेवाली' के लिए भी काम कर रही हैं. 2021 की फ्लिक 'अतरंगी रे' के बाद यह उनके सारा का दूसरा प्रोजेक्ट होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप भी हैं आम खाने के शौकीन तो एक बार जरूर ट्राई करें यह मैंगो हलवा रेसिपी