Sara Ali Khan: मालदीव में हेल्दी फूड्स को इंजॉय करती एक्ट्रेस सारा अली खान, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan In Maldives: एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वेकेशन मोड में हैं क्योंकि वह इस समय अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ मालदीव में हैं. वह रेगुलर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ अपने बीच होलीडे के कुछ स्टनिंग क्लिकों को साझा कर रही हैं.

Sara Ali Khan: मालदीव में हेल्दी फूड्स को इंजॉय करती एक्ट्रेस सारा अली खान, देखें तस्वीरें

Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान को कुछ कलरफुल और हेल्दी फ्रूट्स के साथ देख सकते हैं.

खास बातें

  • एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वेकेशन मोड में हैं.
  • सारा अली खान मालदीव में हैं.
  • एक्ट्रेस ने हाल ही में सुबह हार्टली ब्रेकफास्ट का आनंद लिया.

Sara Ali Khan In Maldives:   एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वेकेशन मोड में हैं क्योंकि वह इस समय अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ मालदीव में हैं. वह रेगुलर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ अपने बीच होलीडे के कुछ स्टनिंग क्लिकों को ट्रीट कर रही हैं. जो लोग एक्ट्रेस को रेगुलर फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह कितनी बड़ी खाने की शौकीन हैं. मैगी से लेकर लजीज पिज्जा और लसग्ने तक, हम अक्सर सारा अली खान की खाने की डायरियों से उनके स्निपेट्स को पकड़ लेते हैं. हालांकि, वह वेकेशन पर भी फिट होने की अपनी खोज को नहीं छोड़ा है जैसा कि हमने उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में देखा. यहां देखेंः 

tg5mg4n

मालदीव में सारा अली खान की फ्रूट प्लेट. 

Asha Bhosle: सिंगर आशा भोसले ने इस टेस्टी केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 88वां जन्मदिन, देखें तस्वीर

सारा अली खान द्वारा साझा की गई स्टोरी में, हम उन्हें कुछ कलरफुल और हेल्दी फ्रूट्स के साथ देख सकते हैं. पौष्टिक फ्रूट्स प्लेट में तरबूज, स्ट्रॉबेरी, पपीता, रसभरी, कीवी, ड्रैगनफ्रूट, ब्लूबेरी, लीची और अनानास के स्लाइस जैसे कई टेस्टी ट्रीट शामिल थे. वेकेशन का आनंद लेने का हेल्दी तरीका क्या है, है ना? सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "ईट हेल्दी, स्टे हेल्दी. 

Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान ने लद्दाख ट्रिप के दौरान 'पहाड़ो वाली मैगी' के लिए मजे, देखें तस्वीर

सारा अली खान ने अपने वेकेशन पर यह एकमात्र फूड नहीं खाया. एक्ट्रेस ने हाल ही में सुबह हार्टली ब्रेकफास्ट का आनंद लिया. उन्होने अपनी फ्रूट्स प्लेट के साथ कुछ क्रोइसैन, फ्रेंच टोस्ट और फ्रेस जूस का सेवन किया. इस प्रकार, वह कुछ हेल्दी फ्रूट्स के साथ अपने पसंदीदा गिल्ट फ्री प्लेज़र को बैलेंस करती हैं. दरअसल, ब्रेकफास्ट में क्रोइसैन को सारा अली खान इतना पसंद करती थीं कि उन्होंने तस्वीर लेने से पहले उन्हें खा लिया. उस स्टोरी पर एक नज़र डालें और उन्होने क्या कहाः

9iktih7o

मालदीव में सारा अली खान की ब्रेकफास्ट प्लेट.

Samantha Ruth Prabhu: एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु और उनके क्यूट पेट की फूड चैट, देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मिसिंग क्रोइसैन मेरे पेट में हैं, वे बहुत स्वादिष्ट थे, मैंने मां के साथ शेयर भी नहीं किया," वह अपने सिग्नेचर 'सारा की शायरी' स्टाइल में लिखा. हम निश्चित रूप से मालदीव में सारा अली खान के वेकेशन से अधिक खाने को देखना पसंद करेंगे! वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आई थीं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार और धनुष 'अतरंगी रे' मूवी में शामिल हैं.