फूडी होने के साथ फिटनेस मेंटेन रखने के लिए हर किसी के लिए प्रेरणा हैं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के फॉलोवर्स जानते हैं कि सारा फूडी होने के साथ-साथ फिटनेस के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं. मंगलवार को 'लव आज कल' की एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस मनोरम दिखने वाले केक की फोटो शेयर की.

फूडी होने के साथ फिटनेस मेंटेन रखने के लिए हर किसी के लिए प्रेरणा हैं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का शेयर किया डार्क चॉकलेट केक एक फूल के आकार में था

खास बातें

  • सारा अली खान को आखिरी बार लव आज कल में देखा गया था.
  • सारा अली खान ने साल 2018 में डेब्यू किया था.
  • सारा अली खान ने इडस्ट्री में आने से पहले 30 किलो वजन कम किया.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक फेमस चैट शो में अपनी पहली उपस्थिति के बाद से एक ऐसी लहर बनाई जो उनके फैंस के दिल में उतर गई. उनके चार्मिंग व्यक्तिव और मिलनसार आकर्षण के कारण बुलंदियों को छूं रहीं थीं. उन्हें उस साल 'केदारनाथ' फिल्म (Kedarnath Film) में अपने शानदार एक्टिंग के लिए पुरुष्कार भी मिला और सारा अली खान (Sara Ali Khan) रातों-रात एक फिटनेस आइकन भी बन गईं. आप पूछेंगे कैसे? इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सारा का वजन लगभग 95 किलो था. उन्होंने अपनी डाइट (Diet) को मेंटेन किया और वजन घटाने (Weight Loss) के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन सारा ने यह स्वीकार करने से भी कभी परहेज नहीं किया कि वह एक बड़ी फूडी हैं. 

मंगलवार को 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) की अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस मनोरम दिखने वाले केक (Cake) की फोटो शेयर की. गोल्डन कार्डबोर्ड पर रखे फूल के आकार में यह डार्क चॉकलेट केक सभी चीजों को मोहने वाला है. सुडौल आकृति और केक का साफ-सुथरा अंत एक मनोरम दृश्य है. केक के बारे में उनकी भावनाओं का वर्णन करने के लिए जीआईएफ की उसकी पसंद ने हमारी भावनाओं को भी मोहित किया. हमें लगता है कि एक बार इस तरह का केक हमें भी अपने गर में बनाना चाहिए, तो देर किस बात कि हमारे पास ऐसे कई शानदार ऑप्शन हैं. घर पर केक बनाना कठिन हो सकता है लेकिन यहां कुछ रेसिपी बताई हैं जिनसे आप घर पर आसानी से इन कमाल के केक को बना सकते हैं.


vid4hh7

सारा अली खान की तरह आप भी इन केक को आप भी घर पर ट्राई कर सकते हैं. 

1. एगलेस आटा केक​ रेसिपी  

2. चॉकलेट मग केक रेसिपी

3. माइक्रोवेव चॉकलेट केक रेसिपी  

4. फजी चॉकलेट केक रेसिपी  

5. बटरलेस स्पॉन्जी केक रेसिपी  

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com