Sara Ali Khan: सारा अली खान की भेल पूरी पार्टी, यहां देखें तस्वीर

Sara Ali Khan: सारा अली खान, जिन्हें आखिरी बार डेविड धवन की फिल्म 'हीरो नंबर 1' में देखा गया था. 25 वर्षीय एक्टर मेगास्टार अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं.

Sara Ali Khan: सारा अली खान की भेल पूरी पार्टी, यहां देखें तस्वीर

Sara Ali Khan: वर्क-आउट और डाइट प्लान के बीच में, सारा अपने पसंदीदा स्नैक्स में से कुछ को खाने से परहेज नहीं करती हैं.

खास बातें

  • सारा की आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे है.
  • सारा ने भेल पूरी की आठ प्लेटों की एक तस्वीर पर साझा की
  • सारा को आखिरी बार फिल्म 'हीरो नंबर 1' में देखा गया था

Sara Ali Khan: सारा अली खान, जिन्हें आखिरी बार डेविड धवन की फिल्म 'हीरो नंबर 1' में देखा गया था. हो सकता है कि वह साल को खत्म नहीं कर पाए, लेकिन उन्हें इस साल इंतजार है. 'हीरो नंबर 1, 1995 की ब्लॉकबस्टर का रीमेक हैं जिसमें वरुण धवन और सारा अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई, फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली. संयोग से, सारा की दूसरी रिलीज़ 2020, 'लव आज कल' को भी मिक्स रिव्यू मिले. लेकिन सारा स्पष्ट रूप से अतीत में रहने वालों में से नहीं हैं, 25 वर्षीय एक्टर मेगास्टार अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं और उसी की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हालांकि, अपने वर्क-आउट और डाइट प्लान के बीच में, सारा अपने पसंदीदा स्नैक्स में से कुछ को खाने से परहेज नहीं करती हैं. और जब हम उनसे प्यार करते हैं तो हम कैसे उनके फूडी साइड को भूल सकते हैं. 

बुधवार की शाम, सारा अली खान ने एक या दो नहीं, बल्कि भेल पूरी की आठ प्लेटों की एक तस्वीर पर साझा की. "सुपर यम्मी, तस्वीर में जीआइएफ पढ़ें. यहां देखेंः 

Malaika Secret Food: क्या है मलाइका अरोड़ा का फिटनेस सीक्रेट फूड? यहां जानें

gav2oubg

भेल पूरी की एक बंगाली चचेरी बहन भी है, जिसे 'झालमुरी' कहा जाता है,

भेल पूरी एक फूला हुआ चावल का ब्रेकफास्ट है जिसे मसाले, और कुरकुरे सेव, चना, पापड़ी और मूंगफली के साथ मिलाया जाता है. भेल पूरी की एक बंगाली चचेरी बहन भी है, जिसे 'झालमुरी' कहा जाता है, जो हरी मिर्च और सरसों के तेल के साथ एक्स्ट्रा हॉट है. भेल पूरी सबसे आसान स्नैक्स है जिसे आप घर पर बना सकते हैं, और सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ कर सकते हैं. इसे स्वस्थ बनाओ, इसे चिकना बनाओ, यह आप पर निर्भर है. यहां एक भेल पूरी की स्वादिष्ट रेसिपी है जिसे आप ट्राई कर सकते हैं. 

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Cardamom Tea For Health: इलायची वाली चाय पीने के गजब के फायदे!

Thalippu Dosa: आपकी क्रेविंग को शांत करने के काफी है यह अल्टीमेट तड़का डोसा- Recipe Inside

Cold-Cough: बदलते मौसम में खांसी-जुकाम से बचने के लिए अपनाएं ये आयुर्वेदिक नुस्खे!

Banana Health Benefits: रोजाना केला खाने के 7 जबरदस्त फायदे

Holi 2021: ठंडाई या खीर? इस होली ट्राई करें इस मजेदार डिजर्ट रेसिपी को - Watch Recipe Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com