Sara With Kulhad Lassi: नो डाइट" सारा अली खान ने 'कुल्हड़ वाली लस्सी' के साथ जयपुर की गर्मी को हराया

Sara Ali Khan With Kulhad Lassi: सारा अली खान जिन्हें आखिरी बार 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ देखा गया था, वर्तमान में अपनी मां और पूर्व अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ राजस्थान के टूर पर हैं. शुक्रवार को अजमेर शरीफ ख्वाजा ग़रीब नवाज़ दरगाह के बाहर अपनी और अपनी मां की तस्वीर भी पोस्ट की.

Sara With Kulhad Lassi: नो डाइट

Kulhad Wali Lassi: सारा ने कुल्हड़ वाली लस्सी का गिलास पकड़ा, जिसमें ठंडी क्रीम सबसे ऊपर है.

खास बातें

  • सारा ने पिंक सीटी में अपने टूरिस्ट साइड को उजागर किया
  • 2020 की फिल्म 'लव आज कल' ने भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा छाप नहीं छोड़ी.
  • सारा की आने वाली फिल्म अतरंगी रे है.

Sara Ali Khan With Kulhad Lassi: सारा अली खान जिन्हें आखिरी बार 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन के साथ देखा गया था, वर्तमान में अपनी मां और पूर्व अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ राजस्थान के टूर पर हैं. शुक्रवार को अजमेर शरीफ ख्वाजा ग़रीब नवाज़ दरगाह के बाहर अपनी और अपनी मां की तस्वीर भी पोस्ट की. अजमेर की यात्रा के तुरंत बाद जयपुर गई. सारा ने पिंक सीटी में अपने टूरिस्ट साइड को उजागर किया और उसकी तरह ही अपने खाने स्पष्ट किया- लोकल फूड को ट्राई किया. सारा ने कुल्हड़ वाली लस्सी का गिलास पकड़ा, जिसमें ठंडी क्रीम सबसे ऊपर है. तापमान में वृद्धि को देखते हुए, हम उस समय के लिए बेहतर पेय के बारे में नहीं सोच सकते. अपने सिग्नेचर स्टाइल में, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ दिलचस्प गिफ्ट का इस्तेमाल किया, जिनमें लिखा था, "कुछ भी नहीं फैंसी, बस लस्सी", "नो डाइट" और "यम्मी" वहां हमने आपको स्लर्प करते भी देखा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा का 'कुली नंबर 1' आलोचकों और जन को प्रभावित करने में विफल रहा. 2020 की उनकी दूसरी रिलीज़ 'लव आज कल' ने भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा छाप नहीं छोड़ी. सारा फिलहाल अतरंगी रे 'पर काम कर रही हैं, बड़े बजट की फिल्म में अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय सनसनी धनुष भी प्रमुख भूमिका में हैं. 'अतरंगी रे' का निर्देशन 'रांझणा' के निर्देशक आनंद एल राय और 'तनु वेड्स मनु' फेम कर रहे हैं. 'अतरंगी रे' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. मुजिकल ड्रामा इस साल के अंत में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है. इसको लखनऊ, दिल्ली, मुंबई और आगरा के कुछ हिस्सों में शूट किया गया था.