सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ जयपुर में शाही खाने का लिया मजा

एक्टर सारा अली खान एक फूडी हैं इस बात को वह खुद भी मानती है, समय समय पर उन्हें अपने पसंदीदा भोजन खाना काफी पसंद है.

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ जयपुर में शाही खाने का लिया मजा

खास बातें

  • सारा अपनी मां एक्टर अमृता सिंह के साथ राजस्थान में घुमती नजर आई.
  • कुछ समय पहले वह मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गई थीं.
  • फिलहाल वह 'अतरंगी रे' की शुटिंग में बिजी हैं.

एक्टर सारा अली खान एक फूडी हैं इस बात को वह खुद भी मानती है, समय समय पर उन्हें अपने पसंदीदा भोजन खाना काफी पसंद है. हालांकि, वह यंग जेनेरेशन को फिटनेस और वेट लॉस के लिए भी प्रेरित करती हैं, मगर उन्होंने कभी भी अपनी फूड साइड को छुपाया नहीं है. चाहे वह अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ वेकेशन या फिर डिनर डेट्स पर गई हो, इन सभी बातों की अपडेट उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट्स से फैन्स और फोलोअर्स को मिलती रहती है. अगर आपको याद  हो तो कुछ समय पहले वह मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए गई थीं? इस बार सारा अपनी मां एक्टर अमृता सिंह के साथ राजस्थान में घुमती नजर आई. इस बात के लिए अनुमान लगाने की जरूरत नहीं हैं कि सारा यहां भी अपने खाने को लेकर कितनी उत्साहित हैं.

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, सारा ने जयपुर में 'नो डाइट' का पालन करते हुए एक बहुत बड़े गिलास की लस्सी का मजा लिया, उसके बाद उन्होंने एक ऐसी ही बहुत बड़ी थाली जो स्वादिष्ट व्यंजनों से भरी हुई थी उसका आनंद लिया.

92598v4

क्या आपने यह देखा? ऐसा लगता है कि इस थाली में साउथ इंडियन और नॉर्थ इंडियन व्यंजनों का मिश्रण था. इसमें रसम, कुंदरू, मिर्ची वड़ा, दही वड़ा, कचौरी और एक-दो चटनी के साथ   एक कुरकुरा भरवां डोसा शामिल था! इसी के साथ मीठे के रूप में रबड़ी मालपुआ था. सारा ने इमेज में एक GIF जोड़ा, जिसमें लिखा था, 'टाइम फॉर फूड'.

एक दिन पहले ही सारा ए​क ​चीज से भरपूर डिश का मजा ले रही थी, ऐसा लगता है कि वह इन दिनों उन्होंने डाइटिंग से छुट्टी ली हुई है. उन्होंने इस इमेज पर ​कैप्शन दिया लेट्स गेट चीज़ी.. सारा गो इज़ी.

f131r9mg

वह शहर के कुछ और हिस्सों में भी गई और वहां की भी कुछ तस्वीरें शेयर की. एक पारंपरिक थाली से लेकर स्वादिष्ट मिठाईयों का मजा लिया, सारा ने काफी अच्छा समय बिताया.

im60ktag
d6pogct

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार वरूण धवन के साथ कुली नंबर-1 में देखा गया था, फिलहाल वह 'अतरंगी रे' की शुटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ इंडियन स्टार धनुष नजर आएंगे.

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Refined Flour: अगर आप भी करते हैं मैदे का अधिक सेवन तो जान लें इससे होने वाले ये पांच नुकसान!

Indian Cooking Tips: रेगुलर डोसे से हटकर ट्राई करें यह स्वादिष्ट चिकन डोसा

Weight Loss Drinks: स्लिम-ट्रिम फिगर के लिए रात में सोने से पहले करें इन तीन ड्रिंक्स का सेवन, तेजी से घटेगा वजन!

परफेक्ट तंदूरी रोटी बनाते दिखें सोनू सूद, फैंन्स को 'सोनू दा ढाबा' पर आने के लिए किया आमंत्रित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Banana Flower Benefits: डिप्रेशन, पाचन और डायबिटीज में फायदेमंद है केले के फूल का सेवन जानें पांच हैरान करने वाले लाभ!