French Fries: सेलिब्रिटी शेफ सारांश गोइला ने शेयर किए फ्रेंच फ्राइज़ को Reheat करने के टिप्स, देखें वीडियो

Saransh Goila: फ्रेंच फ्राइज सभी उम्र के लोगों को पसंद होती है. आप उन्हें बर्गर, पिज्जा, पास्ता, या अपनी पसंद के किसी भी फूड के साथ एड कर सकते हैं और वे हर एक थाली पर पूरी तरह से फिट होते हैं.

French Fries: सेलिब्रिटी शेफ सारांश गोइला ने शेयर किए फ्रेंच फ्राइज़ को Reheat करने के टिप्स, देखें वीडियो

French Fries: बचे हुए फ्राई में कुछ ही मिनटों में लाइफ और क्रंच को फिर से हासिल कर सकते हैं.

खास बातें

  • फ्रेंच फ्राइज सभी उम्र के लोगों को पसंद होती है.
  • फ्रेंच फ्राइज़ को दोबारा गरम कर सकते हैं.
  • शेफ सारांश गोइला ने फ्राइज़ का एक वीडियो शेयर किया.

Saransh Goila:  फ्रेंच फ्राइज सभी उम्र के लोगों को पसंद होती है. आप उन्हें बर्गर, पिज्जा, पास्ता, या अपनी पसंद के किसी भी फूड के साथ एड कर सकते हैं और वे हर एक थाली पर पूरी तरह से फिट होते हैं. वास्तव में, उन्हें अपने आप में भी एक हाई लेवल ब्रेकफास्ट माना जाता है. जबकि फ्रेंच फ्राइज़ एक उग्र फैंस बेस का आनंद लेते हैं, इसे सुर्खियों में आने के लिए लंबे समय की आवश्यकता नहीं होती है. क्योंकि कुछ घंटों के बाद, यह ऑल टाइम फेवरेट स्नैक एकमात्र चीज खो देता है जो इसे यूनिक बनाता है- इसका क्रंच!

m7ngt6ho
यह ऑल टाइम फेवरेट स्नैक एकमात्र चीज खो देता है.

Milind And Ankita: एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने इन गुजराती फूड्स का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

हम अकेले नहीं हो सकते हैं जिन्होंने फ्रेंच फ्राइज़ को बाद में आनंद लेने की उम्मीद में खरीदा है- केवल कुछ घंटों के बाद जब वे खराब और स्वादहीन हो जाते हैं तो निराशा से मुलाकात की जाती है. और कई नौसिखिए घर के रसोइयों की तरह, हमने अधिक निराशा को पूरा करने के लिए इन्हें फिर से तलने या माइक्रोवेव करने की कोशिश की क्योंकि कई कोशिशों के बाद भी कुछ भी नहीं बदला. जब हम लगभग बचे हुए फ्राइज़ का आनंद लेने में सफल होने की उम्मीद छोड़ने की कगार पर थे, तो शेफ सारांश गोइला हमारे बचाव में आए!

Aparshakti Khurana: एक्टर अपारशक्ति खुराना ने ब्रेकफास्ट में फ्रेश बेक्ड केक के लिए मजे, देखें तस्वीर

अपने सबसे लेटेस्ट वीडियो में, सारांश गोइला ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक ट्राई हुआ और टेस्टेड हुआ तरीका साझा किया है कि आपके बचे हुए फ्राई कुछ ही मिनटों में उनमें लाइफ और क्रंच को फिर से हासिल कर लें. इसे तेल में फ्राई या माइक्रोवेव में गर्म करने या कई अन्य तरकीबों का उपयोग करने के बजाय जो आपने देखी हैं, वह केवल 3 मिनट के लिए एयर फ्रायर में बचे हुए फ्रेंच फ्राइज़ की प्लेट डालते हैं. और वोइला, आपके पास क्रंची, क्रिस्पी टेस्टी स्नैक्स तैयार हैं. यहां वीडियो को देखेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com