Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने अपने टॉप हेल्थ और फूड सीक्रेट का किया खुलासा

Shah Rukh Reveals Food Secret: शाहरुख खान भले ही अपनी 2018 की रिलीज फिल्म 'जीरो' के बाद एक्टिंग से थोड़े समय के लिए ऑफ ले लिए हों. लेकिन उनके फैंस को उनकी अगली आधिकारिक रिलीज की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है.

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने अपने टॉप हेल्थ और फूड सीक्रेट का किया खुलासा

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के 'बादशाह' ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से एक आस्क-मी-एनीथिंग सेशन किया.

खास बातें

  • एक्टर ने खुद स्वीकार किया कि वे कॉफी-लवर भी हैं.
  • एक्टर ने बॉलीवुड, क्रिकेट और फूड के बारे में कई सवालों के जवाब दिए.
  • शाहरुख ने चीजों की एक सूची के साथ जवाब दिया.

Shah Rukh Reveals Food Secret: शाहरुख खान भले ही अपनी 2018 की रिलीज़ फिल्म 'जीरो' के बाद एक्टिंग से थोड़े समय के लिए ऑफ ले लिए हों. लेकिन उनके फैन कम होने से दूर है. आज भी, फैंस को उनकी अगली आधिकारिक रिलीज की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है. बॉलीवुड के 'बादशाह' ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से एक आस्क-मी-एनीथिंग सेशन किया. जिसमें उन्होंने फिल्मों, क्रिकेट और इन दिनों परिवार के साथ कैसे समय बिता रहे हैं, के सवालों के जवाब दिए. उन्होंने अपने फैंस के रिक्वेस्ट करने पर अपने कुछ फूड सीक्रेट को भी साझा किया. एक्टर ने खुद स्वीकार किया कि वे कॉफी-लवर भी हैं, जैसा कि एक ट्विटर यूजर को उनकी प्रतिक्रिया से पता चला है जो जानना चाहते थे कि क्या उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस साल कप जीतेगी. एक नज़र डालेंः 

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपने किचन में पकाया कुछ एक्साइटिंग, क्या आप गेस कर सकते हैं

मैं उम्मीद करता हूं कि मैं केवल उसी में कॉफी पीना शुरू करू. शाहरुख खान ने अपने क्लासिक मजाकिया अंदाज में लिखा. यह सब नहीं है कि वह गिरा दिया, वह भी जाहिर तौर पर घर पर अपने परिवार के लिए खाना पकाने में है. जब एक फैंस ने उनसे पूछा, "गौरी को आप में क्या पसंद है. उन्होंने चीजों की एक सूची के साथ जवाब दिया, एक नजर यहां डालेंः 

हम शाहरुख खान की कुकिंग डायरियों से जल्द ही कुछ स्निपेट्स देखना पसंद करेंगे! इस बीच, एक फैंस ने फिट और स्वस्थ रहने के लिए उनसे कुछ व्यक्तिगत सुझावों और तरकीबों को जानना चाहा. जब शाहरुख खान को अपने टॉप हेल्थ और न्यूट्रिशन सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा गया, तो उनका सरल जवाब था कि वह संयम से खाते हैं.


जहां तक ​​शाहरुख खान के सबसे ज्यादा डिटेस्ट फूड की बात है, तो करेला होना चाहिए. जब एक फैंस ने एक्टर को अपने ट्वीट का जवाब नहीं देने के लिए सब्जी का संदर्भ दिया, तो शाहरुख खान ने सब्जी के बारे में अपनी भावनाओं को स्पष्ट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Hardik Pandya And Son Agastya: इंटरनेट पर ट्रेंट कर रहा है हार्दिक पंड्या और उनके बेटे अगस्त्य का लंच वीडियो