कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान Shahid Kapoor ने पत्नी मीरा कपूर के लिए बनाया यमी पैनकेक

कबीर सिंह अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान अपनी प्यारी पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) के लिए पैनकेक्स बनाया.

Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: March 31, 2020 16:33 IST

Reddit
Shahid Kapoor Cooks Yami Pancake For Wife Meera Kapoor During Coronavirus Lockdown

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की फोटो

Highlights
  • शाहिद कपूर आखिरी बार 'कबीर सिंह' में दिखे थे
  • शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा कपूर से शादी की
  • जर्सी में क्रिकेटर के रूप में शाहिद कपूर नजर आएंगे

दुनिया भर में फैले COVID-19 के डर के बीच, PM मोदी ने भारत में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की औऱ भारत में 25 मार्च 2020 से लॉकडाउन चल रहा है. लोगों को घर के अंदर रहने और सामाजिक दूरी का अभ्यास करने की सलाह दी जा रही है. कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) ने हमारे शहर की मशहूर हस्तियों की कई छुपी हुई प्रतिभाओं को उकेरा है, और ऐसा लगता है कि उनमें से बहुत से लोगों ने खाना बनाने की महारथ हासिल कर ली है. आप अपने इंस्टाग्राम फीड को खोलते हैं, और आप अपने पसंदीदा अभिनेताओं में से कम से कम एक को अपनी रसोई घर में खाना पकाते हुए देखते हैं. ऐसे ही एक अभिनेता हैं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), जिन्होंने अपनी प्यारी पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) के लिए पेनकेक्स बनाया. मीरा कपूर द्वारा पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम स्टोरी में 'कबीर सिंह' के अभिनेता शाहिद कपूर (Actor Shahid Kapoor) ने लिखा, दो स्ट्रॉबेरी पैनकेक ताजे स्ट्रॉबेरी, केले के साथ देखे जा सकते हैं. यह फलों के जाम से भरपूर लग रहे थे.

ffb5tdio

शाहिद की शेफ कैप दान करने की घटना पर मीरा ने भी कुछ कहा उन्होंने लिखा, "सफलता! मुझे खुशी है कि मैंने अपने पैर ऊपर कर दिए, नहीं तो वह मेरे जूते में कदम रख सकते थे." शाहिद ने जवाब दिया, "उन्होंने वास्तव में इसे खा लिया." इसे खाने के बाद हम गदगद हो गए और और इस तथ्य पर ध्यान दें कि कपूर घराने में एक नहीं, बल्कि दो कुक हैं.

3tqsng3g



पेनकेक्स के बारे में बोलते हुए, कुछ दिनों पहले हुए उनके एएमए सेशन में, शाहिद के सौतेले भाई ईशान खट्टर ने भी खुलासा किया कि जो उन्होंने उस दिन खाना बनाया था वह पैनकेक ही था. वैसे हमारा अंदाजा भी उतना ही अच्छा है जितना आपका!

 और खबरों के लिए क्लिक करें





Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com