शिल्पा शेट्टी ने दिल्ली के टाउन हाउस में ऐसे बहलाया दिल, जापान की मिठाई का लिया आनंद!

अगर आप इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) को फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि अभिनेत्री (Actress) को बाहर खाना भी पसंद है. एक्ट्रेस हाल ही में दिल्ली में थीं, तो उन्होंने राजधानी के मशहूर डाइनिंग डेस्टिनेशंस-हाउस में से एक में अपना दिल बहलाया.

शिल्पा शेट्टी ने दिल्ली के टाउन हाउस में ऐसे बहलाया दिल, जापान की मिठाई का लिया आनंद!

आप शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बाहर खाना भी पसंद है.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को परेश रावल के साथ हंगामा 2 में देखा जाएगा.
  • शिल्पा टिनसेल शहर में सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं.
  • शिल्पा शेट्टी को बाहर का खाना भी काफी पसंद है.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) आजकल टिनसेल शहर में सबसे खुशहाल व्यक्ति में से एक हैं, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Shilpa-Shetty And Raj kundra) न केवल दूसरी बार माता-पिता बने हैं बल्कि उन्होंने कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन पर भी अपना शानदार अभिनय किया. शिल्पा हंगामा 2 (Hungama 2) के साथ स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. प्रियदर्शन के निर्देशन (Priyadarshan Direction) में वह परेश रावल (Paresh Rawal) और मीजान जाफरी (Meejan Jaffrey) के साथ स्क्रीन-स्पेस साझा कर रही होंगी. अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) और शर्ली सेतिया (Shirley Setia) अभिनीत एक रोमांटिक कॉमेडी 'निकम्मा' (Romantic Comedy 'Nikamma') में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है.

एसिडिटी के घरेलू उपाय में कमाल हैं ये 5 चीजें, जल्द मिलेगा आराम, पेट की गैस का होगा तुरंत इलाज!

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस शानदार अंदाज में दी Daughter समिशा के लिए पार्टी, सामने आईं Photos

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड (Bollywood) में सबसे फिट अभिनेत्रियों (Actress) में से एक हैं साथ ही एक सामाजिक मीडिया सनसनी है भी हैं. उनके 'संडे बिंज'  (sunday Binge) खासकर इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय हैं. वह अपने हेल्दी डिसेज (Healthy Diseases) को साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं. उदाहरण के लिए, 'ज्वार की रोटी' (Jowar Roti) की यह रेसिपी जो उन्होंने गुरुवार को साझा की. अगर आप शिल्पा शेट्टी को इंस्टाग्राम (Shilpa Shetty On Instagram) पर फॉलो करते हैं, तो आपको पता होगा कि अभिनेत्री को बाहर खाना बहुत पसंद है. एक्ट्रेस हाल ही में दिल्ली में थी, उन्होंने राजधानी के मशहूर डाइनिंग डेस्टिनेशंस-हाउस (Dining Destinations House) में से एक में अपना दिल बहलाया.

ये तीन ड्रिंक्स डायबिटीज को करेंगी कंट्रोल, Blood Sugar लेवल के लिए भी हैं असरदार!

17i96g9

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने खाने की चीजों की एक झलक भी साझा की, आप पूछेंगे कि उनकी थाली में क्या था? उनके द्वारा पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, वह सुशी की एक थाली के बगल में बैठी हुई दिखाई दे सकती हैं. सुशी (Sushi) एक बाइट के आकार की जापानी मिठाई (Japanese Sweets) है, यह ज्यादातर चावल, मछली, सब्जियों, फलों से बनाई जाती है. इसे अक्सर सोया सॉस, और गारी-अचार अदरक का रूप दिया जाता है.

और खबरों के लिए क्लिक करें

ब्लड शुगर कंट्रोल करने, वजन घटाने और Blood Pressure नॉर्मल करने के लिए कारगर है एक कप केले की चाय!

दिन में किस समय नहीं पीनी चाहिए कॉफी और क्यों? जानें कॉफी पीने के फायदे-नुकसान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोखरू ब्लड शुगर कंट्रोल करने, किडनी रोगों से राहत पाने, यौन क्षमता बढ़ाने के साथ PCOS में कमाल है यह आयुर्वेदिक औषधी!