Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बताए 'Green Beans' खाने के फायदे

Shilpa Shetty Green Beans: बॉलीवुड की मशहूर और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ग्रीन बींस के फायदों के बारे में बताया.

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बताए 'Green Beans' खाने के फायदे

Green Beans: ग्रीन बींस हाई फाइबर सामग्री वाली एक सब्जी है.

Shilpa Shetty Green Beans: बॉलीवुड की मशहूर और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि आज शिल्पा के चाहने वालों की तादाद बहुत बढ़ गई है. इंस्टाग्राम पर शिल्पा के 20 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. शिल्पा हमें अपनी मॉर्निंग रिचुअल, डेली डाइट और अन्य चीजों के बारे में भी बताती हैं. इन सबके अलावा, हमें उनके हेल्दी और टेस्टी कुकिंग सेशन भी देखने को मिलते हैं. अपने हेल्थएप और यूट्यूब चैनल के माध्यम से, शिल्पा स्वादिष्ट रेसिपीज ही नहीं बल्कि, फूड और रेसिपी से होने वाले लाभ भी बताती हैं. 

Rhea Kapoor Turns Chef: रिया कपूर ने इंस्टा पर शेयर की एक यूनिक रेसिपी, यहां देखें तस्वीर

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ग्रीन बींस के फायदों के बारे में बताया. तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कि आखिर वो ग्रीन बीन है क्या.

Gujarati Recipe: एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इस गुजराती डिश के लिए मजे, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पेज 'simplesoulfulapp' पर ग्रीन बींस के फायदे बताए हैं. पोस्ट में ग्रीन बींस के कई लाभों को लिस्टिक किया गया है जैसे कि यह खनिजों का एक बड़ा सोर्स है, और प्रोटीन, हाई फाइबर सामग्री वाली एक सब्जी और एक अच्छा विटामिन बी कॉम्प्लेक्स है. तस्वीर पर कैप्शन पढ़ें, "ग्रीन बींस पहला मील नहीं हो सकता है जब आप अपने मील के बारे में प्लान करते हैं. लेकिन कुछ चीजों के साथ आप इससे टेस्टी फूड बना सकते हैं.

यहां देखें पोस्ट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com