मसूरी वेकेशन पर इस स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी, Can You Guess?

इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. स्क्रीन पर प्रभावशाली प्रदर्शन देने से, रियलिटी टीवी शो में जज होने से लेकर बिजनेसवुमन के रूप में अपने तरीके को मैनेज करने तक, शिल्पा निस्संदेह एक ऑलराउंडर है!

मसूरी वेकेशन पर इस स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी, Can You Guess?

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं.
  • शिल्पा निस्संदेह एक ऑलराउंडर है.
  • अपने इंस्टाग्राम पर वह अक्सर हेल्दी डाइट टिप्स शेयर करती रहती हैं.

इसमें कोई शक नहीं कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. स्क्रीन पर प्रभावशाली प्रदर्शन देने से, रियलिटी टीवी शो में जज होने से लेकर बिजनेसवुमन के रूप में अपने तरीके को मैनेज करने तक, शिल्पा निस्संदेह एक ऑलराउंडर है! इतना ही नहीं, इन कुछ सालों में, एक्ट्रेस ने खुद को एक बेहतरीन शेफ और दिल से फूडी भी साबित किया है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक नज़र डालें, तो आप उनके ग्लूटेन-फ्री, वीगन कुकिंग और विभिन्न रेसिपीज के बारे में जानेंगे जो वह अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर करती है! हाल ही में, शिल्पा शेट्टी ने अपनी फूडी डायरी से एक और स्निपेट शेयर किया जिसे देखने के बाद निश्चित रूप से आपको आपको भी स्ट्रीट फूड खाने की क्रेविंग हो जाए.

Indian Cooking Tips: अपनी क्रेविंग के शांत करने के लिए कैसे बनाएं मसालेदार चिकन कोफ्ता  

शिल्पा शेट्टी इन दिनों बेटे वियान के साथ मसूरी में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने ट्रिप की झलकियां शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने हमें पापड़ी चाट की स्वादिष्ट प्लेट दिखाई. अपनी स्टोरी में, उन्होंने हैशटैग "#papdichaat #holidaymodeon" का इस्तेमाल किया. यहां देखें:

bs0fovs

इससे पहले शिल्पा ने मसूरी के ठंडे तापमान को मात देने के लिए अपनी स्वादिष्ट रबड़ी जलेबी का स्वाद चखते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था! वीडियो में वह कहती हैं, "ठंडे ठंडे मौसम में गरम गरम रबड़ी खाने का मजा कुछ और ही हैं (इस ठंड के मौसम में गर्म रबड़ी खाने का अलग ही अहसास होता है)." वह फिर रबड़ी का बाउल उठाती है और कहती है, "ओह माय गॉड ये रबड़ी वकाई में कमाल है" और फिर से इसका स्वाद चखती है. अंत में, वह कहती है, "कल वर्कआउट कर लेंगे, आज बस मला लें." शिल्पा ने अपने फॉलोअर्स से यह कहकर अपना वीडियो खत्म किया, "जब संदेह हो, तो जलेबी ऑर्डर करें!" यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि शिल्पा शेट्टी की मसूरी में छुट्टियां जारी हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि वह अपनी फूडी डायरी में और क्या व्यंजन शामिल करती हैं. आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!